• Hindi News
  • Madhya Pradesh
  • Chhatarpur
  • समाज...संत शिरोमणि सेन महाराज की प्रतिमा स्थल पर मनाया होली मिलन समारोह
--Advertisement--

समाज...संत शिरोमणि सेन महाराज की प्रतिमा स्थल पर मनाया होली मिलन समारोह

Chhatarpur News - टीकमगढ़| सर्व सेन समाज संगठन नगर इकाई के तत्वावधान में सर्व सेन समाज का होली मिलन समारोह संत शिरोमणि सेन महाराज की...

Dainik Bhaskar

Mar 04, 2018, 02:20 AM IST
समाज...संत शिरोमणि सेन महाराज की प्रतिमा स्थल पर मनाया होली मिलन समारोह
टीकमगढ़| सर्व सेन समाज संगठन नगर इकाई के तत्वावधान में सर्व सेन समाज का होली मिलन समारोह संत शिरोमणि सेन महाराज की प्रतिमा स्थल पर कार्यक्रम आयोजित किया गया। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि पूर्व नपा अध्यक्ष राकेश गिरी और संगठन प्रदेशाध्यक्ष गोरेलाल सेन रहे। सेन महाराज की पूजा अर्चना के कर रंग गुलाल लगाया गया। राकेश गिरी ने कहा कि समाज के विकास के लिए शिक्षा अनिवार्य है। विकास के जितने दरवाजे है, वह शिक्षा से ही खुलते है। कार्यक्रम के दौरान समाज के लोगों ने एक दूसरे को गुलाल कर मिलन समारोह मनाया। इस अवसर पर जिलाध्यक्ष भगोले सेन, कन्हैयालाल मुखिया, आरबी सेन, मुन्नालाल पड़रा, रामेश्वर सेन सहित बड़ी संख्या में समाज के लोग मौजूद थे।

बैठक...वन कर्मियों की बैठक में छाया रहा मांगों और कर्मचारियों पर किए जा रहे हमलों का मुद्दा

ओरछा। वन परिक्षेत्र ओरछा कार्यालय में वन कर्मचारियों की बैठक में मांगों और कर्मचारियों पर किए जा रहे हमलों का मुद्दा छाया रहा। बैठक की अध्यक्षता वन कर्मचारी संघ अध्यक्ष दयाराम झा ने की। बैठक में वन कर्मचारियों के ऐरियर्स, वेतनमान एवं अन्य समस्याओं पर विस्तृत चर्चा की गई। सामूहिक तौर पर 13 मार्च को कलेक्टर के नाम से ज्ञापन सौंपने पर मंथन किया गया। साथ ही वन स्टाफ पर वन माफिया धर्मेन्द्र यादव निवासी मौनपुरा द्वारा वाॅच टावर भेलसा पर किए हमले की निंदा की गई। साथ ही जल्द से जल्द वन माफिया की गिरफ्तारी को लेकर सामूहिक हस्ताक्षरयुक्त ज्ञापन कलेक्टर तथा एसपी को देने का निर्णय लिया गया। धरना प्रदर्शन रूपरेखा तैयार की गई। बैठक में वन परिक्षेत्र अधिकारी ओरछा राजकुमार शिवहरे, आशुतोष अग्निहोत्री, सत्यप्रकाश पाण्डे, राममनोहर तिवारी, राजेन्द्र प्रसाद शर्मा, रविशंकर गोस्वामी वनपाल, शिवनारायण रावत वनपाल, बावूलाल शर्मा आदि उपस्थित थे।

आयोजन... एकता पार्क में हुआ होली मिलन समारोह, बच्चोंं से बुजुर्गों तक सबने खेली होली

छतरपुर|चौबे कॉलोनी स्थित एकता पार्क में भाजपा जिलाध्यक्ष के द्वारा होली मिलन कार्यक्रम का आयोजन शनिवार को किया गया। इस मौके पर बच्चो सहित बुजुर्गों ने रंग और गुलाल से होली खेलकर खूब लुत्फ उठाया। एकता पार्क में भाजपा जिला अध्यक्ष पुष्पेंद्र प्रताप सिंह के द्वारा होली मिलन कार्यक्रम आयोजित किया। इसमें आए बच्चों ने टब में भरे पानी में खूब होली खेली। इस मौके पर भारी संख्या में लोगो ने होली का आनंद उठाते हुए एक दूसरे को रंग लगाया। कई प्रकार के रंगों से रंगे युवाओं ने डीजे पर जमकर डांस किया। इस मौके पर उपेंद्र प्रताप सिंह, अभिषेक सिंह सेंगर, नागेंद्र सिंह, रॉकी ठाकुर, उमाशंकर पाल, बाॅबीराजा, दीपक सोनी, अनिल सेन के साथ सैकड़ों की संख्या में लोग मौजूद रहे। यह होली मिलन समारोह सुबह 9 बजे से देर शाम तक चलता रहा।

समाज, धर्म, क्लब, एसोसिएशन, डॉक्टर, वकील, इंजीनियर, नर्सेज, पुलिस, शिक्षक, चैम्बर ऑफ कॉमर्स

इस कॉलम के लिए  के सम्माननीय पाठक भी हमें खबर और फोटो भेज सकते हैं।

हमारा ई-मेल आईडी है bhaskar.tkg@gmail.com और वाट्सएप नंबर है 9630540388

X
समाज...संत शिरोमणि सेन महाराज की प्रतिमा स्थल पर मनाया होली मिलन समारोह
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..