--Advertisement--

नवजात शिशु की मौत होते ही कुंआरी मां शव छोड़कर भागी

Chhatarpur News - जिला अस्पताल में नयागांव लखैरी की एक कुंआरी युवती को बुधवार की दोपहर एक बच्चा पैदा हुआ। बच्चा पैदा होते ही शिशु की...

Dainik Bhaskar

Mar 02, 2018, 02:30 AM IST
नवजात शिशु की मौत होते ही कुंआरी मां शव छोड़कर भागी
जिला अस्पताल में नयागांव लखैरी की एक कुंआरी युवती को बुधवार की दोपहर एक बच्चा पैदा हुआ। बच्चा पैदा होते ही शिशु की हालत खराब हो गई। बच्चे की हालत बिगड़ने पर उसे अस्पताल के एसएनसीयू वार्ड में भर्ती कराया गया। कुछ समय बाद बच्चे की मौत हो जाने के बाद स्टाफ ने बच्चे की मां को सूचना दी। सूचना मिलने के बाद कुछ समय बाद ही बच्चे की मां और उसके परिजन जिला अस्पताल से गायब हो गए।

अस्पताल के कर्मचारियों ने बताया कि बुधवार की दोपरह ढ़ाई बजे जिला अस्पताल के महिला वार्ड में नयागांव लखैरी की एक कुंआरी युवती ने एक शिशु को जन्म दिया था। शिशु की हालत खराब होने पर उसे लेवर रूम के स्टाफ ने एसएनसीयू वार्ड में भर्ती कराया। पर आधा घंटे के अंदर ही बंच्चे की मौत हो गई।

मौत की सूचना एसएनसीयू के स्टाफ ने बच्चे की मां को दी। सूचना मिलने के कुछ समय बात नवजात बच्चे की मां और उसके परिजन जिला अस्पताल से ही गायाब हो गए। काफी समय तक बच्चे के शव को जब परिजन लेने नहीं आए तो वार्ड के डॉक्टर सुदीप जैन ने इसकी सूचना अस्पताल चौकी पुलिस को दी। दो दिन बीत जाने के बाद भी नवजात बच्चे की मां बच्चे के शव को लेने के लिए नहीं पहुंची है। एसएनसीयू वार्ड के डॉ सुदीप जैन ने बताया कि बच्चे की मौत की और नवजात बच्चे की मौत के बाद मां के भाग जाने की सूचना चौकी पुलिस को भिजवा दी है। गुरुवार की देर रात तक भी उस बच्चे के शव को लेने के लिए कोई नहीं पहुंचा है।

X
नवजात शिशु की मौत होते ही कुंआरी मां शव छोड़कर भागी
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..