छतरपुर| सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र में किशोर सागर तलाब के पास गुरुवार की दोपहर दो बैलों की चपेट में आने से एक बाइक...

Bhaskar News Network | Last Modified - Mar 02, 2018, 02:30 AM IST

छतरपुर| सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र में किशोर सागर तलाब के पास गुरुवार की दोपहर दो बैलों की चपेट में आने से एक बाइक सवार घायल हो गया। पुलिस ने बताया कि थाना क्षेत्र में तमरयाई मुहल्ले का शिवलेश पिता दर्पण सोनी उम्र 30 वर्ष गुरुवार की दोपहर अपनी बाइक पर सवार होकर किशोर सागर तलाब के रास्ते से निकल रहा था। निकलने के दौरान रास्ते में खड़े बैल अचानक लड़ने लगे। लड़ते हुए बैलों ने शिवलेश को बाइक सहित गिरा दिया और उसे गर्दन में सींग मार दिया। बैल का सींग लगने से घायल युवक ने अपनी गर्दन में रूमाल बांधा और जिला अस्पताल पहुंचकर अपने आप को भर्ती कराया।

जानराय टौरिया की जमीन पर हो रहे अवैध निर्माण पर मिला स्टे

छतरपुर| महोबा रोड की जानराय टौरिया मंदिर की जमीन पर कब्जा कर निर्माण कर रहे दो लोगों के निर्माण कार्य पर छतरपुर तहसीलदार ने स्थगन आदेश देते हुए रोक लगा दी है। तहसीलदार द्वारा जारी आदेश में जानराय टौरिया के महंत भगवानदास द्वारा भूमि खसरा नंबर 774/1 रकबा 0.40 हैक्टेयर के भाग 10 बाई 20 वर्ग फिट पर राजकुमार पिता वरदानी बंशकार और रामबाबू पिता राजकुमार बंशकार अवैध रूप से निर्माण कार्य कर रहे थे। इस निर्माण कार्य पर रोक लगाते हुए न्यायालय ने कोतवाली पुलिस को आदेश का पालन कराने के निर्देश जारी किए हैं।

जहरीली दवा खाने से नवविवाहिता की हालत बिगड़ी

छतरपुर| ईशानगर थाना क्षेत्र में पनौठा गांव की 19 वर्षीय नवविवाहिता ने परिजनों से हुए मामूली विवाद के चलते गुरुवार की सुबह जहरीली दवा खा ली। पुलिस ने बताया कि थाना क्षेत्र में पनौठा गांव की गंगोत्री पति नरेश पटेल उम्र 19 वर्ष का गुरुवार की सुबह किसी बात को लेकर परिजनों से मामूली विवाद हो गया। विवाद से नाराज महिला ने घर पर रखी जहरीली दवा खा ली। दवा खाने से बीमार महिला की हालत अधिक खराब होने पर परिजनों ने इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है।

वाहन की टक्कर महिला घायल

छतरपुर| बमीठा थाना क्षेत्र में रास्ते से निकलने के दौरान भूरा गांव की 40 वर्षीय महिला को एक वाहन ने टक्कर मारकर घायल कर दिया। पुलिस ने बताया कि थाना क्षेत्र में भूरा गांव की सीमा पिता ओमप्रकाश पाठक बुधवार की देर शाम रास्ते से होकर अपने घर की ओर जा रही थी। इसी दौरान रास्ते में एक वाहन ने महिला को टक्कर मारकर गिरा दिया। वाहन की टक्कर लगकर गिरने से महिला को हाथ, पैर और कमर में गंभीर चोट आने पर परिजनों ने इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है।

जहरीली दवा पीने से युवती बीमार

छतरपुर| बमीठा थाना क्षेत्र में सीलोन गांव की 17 वर्षीय युवती ने परिजनों से हुए विवाद के चलते गुरुवार की सुबह जहरीली दवा पी ली। पुलिस ने बताया कि थाना क्षेत्र में सीलोन गांव की धनबती पिता नरेश पटेल उम्र 17 वर्ष का गुरुवार की सुबह किसी बात को लेकर परिजनों से मामूली विवाद हो गया। विवाद से नाराज युवती ने घर पर रखी जहरीली दवा पी ली। दवा पीने से बीमार युवती की हालत अधिक बिगड़ने पर परिजनो ने इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है।

थ्रेसर मशीन की चपेट में आने से खैराकसार की महिला घायल

छतरपुर| जुझारनगर थाना क्षेत्र में खैराकसार गांव की 38 वर्षीय महिला थ्रेसर की चपेट में आने से घायल हो गई। पुलिस बताया कि थाना क्षेत्र में खैराकसार गांव की ज्ञान देवी पिता भगवानदीन अनुरागी बुधवार की देर शाम परिजनों के साथ मिलकर फसल की थ्रेसिंग करवा रही थी। इस दौरान महिला के कपड़े मशीन में फस जाने के कारण वह उसमें उलझ गई और घायल हो गई। मशीन में उलझने से महिला को हाथ, पैर और चेहरे में चोट आने पर इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है।

वाहन को बचाने में बाइक सवार गिरा

छतरपुर| सटई थाना क्षेत्र में हिम्मतपुरा गांव का 22 वर्षीय बाइक सवार युवक बुधवार की देर रात अपने गांव की ओर जाने के दौरान वाहन को बचाने के प्रयास में गिरने से घायल हो गया। पुलिस ने बताया कि थाना क्षेत्र में हिम्मतपुरा गांव का राजेश पिता रामदास बंसल बुधवार की देर रात सटई रोड से होते हुए अपने गांव की ओर जा रहा था। जाने के दौरान रास्ते में एक वाहन को बचाने के प्रयास में बाइक सहित गिरने से घायल हो गया। गिरने से युवक को हाथ, पैर और चेहरे में गंभीर चोट आने पर इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Chhatarpur News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title:
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Chhatarpur

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×