• Home
  • Madhya Pradesh News
  • Chhatarpur News
  • बेटे ने रात में मां को फोन लगाकर कहा-िकसी ने उसे गोली मार दी है, दोपहर में मिला शव, सीमा विवाद में उलझी पुलिस
--Advertisement--

बेटे ने रात में मां को फोन लगाकर कहा-िकसी ने उसे गोली मार दी है, दोपहर में मिला शव, सीमा विवाद में उलझी पुलिस

शुक्लाना मुहल्ले के 24 वर्षीय युवक ने बुधवार की देर रात अपनी मां को फोन करके बताया था कि उसे कुछ लोगों ने गोली मार दी...

Danik Bhaskar | Mar 02, 2018, 02:35 AM IST
शुक्लाना मुहल्ले के 24 वर्षीय युवक ने बुधवार की देर रात अपनी मां को फोन करके बताया था कि उसे कुछ लोगों ने गोली मार दी है। वह एक घर के पीछे पड़ा है। मुझे बचा लो। इस फोन कॉल के बारे में युवक के परिजनों ने तुरंत कोतवाली पुलिस को सूचना दी। कोतवाली और सिविल लाइन पुलिस ने सागर रोड के कई स्थानों पर उसे तलाश किया पर वह रात में कहीं नहीं मिला। गुरुवार की दोपहर सिविल लाइन थाना पुलिस को उसका शव देर राेड पर पठापुर हार में मिला।

सिटी कोतवाली क्षेत्र में शुक्लाना मुहल्ले का सौरभ पिता राकेश शुक्ला उम्र 24 वर्ष बुधवार को शाम 4 बजे अपने घर से पेप्टेक टाउन के लिए निकला था। पेप्टेक टाउन में वह बच्चों को काेचिंग पढ़ाने के लिए जाता था। बुधवार की रात उसने अपनी मां के मोबाइल पर फोन पर बताया था कि उसे कुछ युवकों ने गाेली मार दी है। परिजनों ने घटना स्थल की जानकारी चाही लेकिन गाेली लगने से घायल सौरभ घटना स्थल का पता नहीं बता सका।

कोतवाली और सिविल लाइन थान पुलिस ने देर रात तक मोबाइल की लोकेशन के आधार पर सागर रोड, परिहार मार्केट, देरी रोड, बगौता तिराहा, चौबे काॅलोनी में गोली लगने से घायल युवक को तलाश करती रही। पर उन्हें कोई सफलता नहीं मिली। गुरुवार की दोपहर बाद करीब 4 बजे थाना पुलिस को सूचना मिली कि महर्षि आश्रम के पास पठापुर हार में किसी का शव एक अधूरे बने मकान की दीवार के किनारे पड़ा है। मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक के परिजनों को बुलाया और सौरव के रूप में पहचान हुई। मौके पर पहुंची थाना पुलिस ने घटना स्थल से एक देशी कट्टा, बियर की बोतल और मृतक की बाइक मौके से जप्त की। पर थाना पुलिस को युवक के बाइक की चाबी और उसका मोबाइल नहीं मिला। थाना पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

सौरभ सुक्ला। फाइल फोटो।

कई सुराग हाथ लगे हैं, जिससे जल्द हत्या का

खुलासा होने की उम्मीद

मौके पर पहुंची सिविल लाइन और ओरछा रोड थाना पुलिस इस बात को लेकर दो घंटे तक सीमा विवाद को लेकर उलझी रही। इस उलझन के बीच दोनो थाना पुलिस ने पुलिस डॉग को बुलाया और मौके का मुआयना करवाया। यह डॉग 150 मीटर की दूरी पर बने एक मकान में जाकर घुस गया। पुलिस ने वहां से एक कपड़ा जब्त किया है। फिलहाल मामले की जांच सिविल लाइन थाना पुलिस कर रही है। इस संबंध में टीआई अरविंद कुजूर ने बताया कि सीमा विवाद अभी सुलझा नहीं है। यह बाद में सूलझेगा। उन्होंने बताया कि वारदात के संबंध में कई सुराग हाथ लगे हैं, जिससे जल्द हत्या का खुलासा होने की उम्मीद है।