• Hindi News
  • Madhya Pradesh
  • Chhatarpur
  • दुश्मन के साथ घूमने से रोका; बात नहीं मानी तो दो को मारी गोली, एक रैफर
--Advertisement--

दुश्मन के साथ घूमने से रोका; बात नहीं मानी तो दो को मारी गोली, एक रैफर

Chhatarpur News - विश्वनाथ कॉलोनी में दो गुटों में गैंगवार चल रहा है। दो माह पहले तीन युवकों ने बस स्टैंड के अपराधी मनु परमार को गोली...

Dainik Bhaskar

Mar 02, 2018, 02:35 AM IST
दुश्मन के साथ घूमने से रोका; बात नहीं मानी तो दो को मारी गोली, एक रैफर
विश्वनाथ कॉलोनी में दो गुटों में गैंगवार चल रहा है। दो माह पहले तीन युवकों ने बस स्टैंड के अपराधी मनु परमार को गोली मारकर घायल कर दिया। इसके बदले में मनु परमार गुट ने गुरुवार की शाम गोलीबारी करके दो युवकों को गंभीर रूप से घायल कर दिया। गुरुवार की शाम मनू राजा सहित 7 युवकों ने तलैया मुहल्ले के युवकों पर गोलियों से हमला कर दिया। इस वारदात में पिंटू खान और पेंटर गुट के युवक राजा को पैर में गाेली लगी। जबकि अजय बासुदेव को पेट में गोली लगने पर ग्वालियर रैफर कर दिया। आरोपियों ने इन युवकों को पिंटू खान और पेंटर के साथ घूमने से मना किया था। वे नहीं माने तो बदमाशों ने इस वारदात को अंजाम दे दिया।

विश्वनाथ कॉलोनी का अजय पिता हरिशंकर वासुदेव उम्र 18 वर्ष, सागर पिता योगेंद्र विश्वकर्मा उम्र 20 वर्ष और तलैया मुहल्ले का राजा पिता शेख रसूल उम्र 22 वर्ष गुरुवार की शाम साढ़े 4 बजे अजय के घर के पास बैठे हुए थे। इस दौरान बस स्टेंड का मनू राजा पिता वजय सिंह परमार अपने साथी कल्लू गोस्वामी, अरविंद गड़रिया, लल्लन सहित सात बदमाशों के साथ दो बाइक पर सवार होकर पहुंच गए। इन तीनों को बैठे देख इन लोगों ने फायरिंग शुरू कर दी। फायरिंग में पहली गोली राजा खान के पैर में लगी। एक अन्य ने अजय पर फायर किया, जो उसके पेट में जाकर लगा। इसी बीच सागर मौके का फायदा उठाते हुए भाग निकला। घायल सागर को उसके परिजनों ने और राजा खान को उसका दोस्त सरीफ स्कूटी से लेकर जिला अस्पताल पहुंचा और उसे अस्पताल में भर्ती कराया। अजय के पेट में गोली फसी होने पर उसे जिला अस्पताल के ड्यूटी डॉक्टर ने ग्वालियर रैफर कर दिया है, जबकि राजा खान के पैर में गोली अभी भी फसी हुई है। उसका इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है। कोतवाली टीआई केके खनेजा ने बताया है मनूराजा, लल्लन, कल्लू गोस्वामी सहित 7 युवकों ने अजय और राजा खान को 315 के कट्‌टे से गोली मारकर घायल कर दिया है। थाना पुलिस इन तीनों युवकों सहित 7 पर हत्या के प्रयास का मामला दर्ज करते हुए मौके का मुआयना किया। थाना पुलिस के आरक्षक इन सभी अारोपियों की तलाश में लगे हुए हैं।

छतरपुर। अस्पताल में मौजूद घायलों के परिजन।

बुधवार की रात सागर को पीटा

विश्वनाथ कॉलोनी का सागर विश्वकर्मा, राजा खान और अजय बासुदेव बुधवार की रात मुहल्ले में खड़े थे। इसी दौरान मनू राजा, लल्लन, कल्लू गोस्वमी आए और पेंटर और मिंटू खान के साथ घूमने से मना करने लगे। इन लोगों के मना करने पर इन युवकों ने सागर के साथ मारपीट करते हुए मोबाइल और रुपए छीन लिए। इसके बाद उनके साथ न घूमने की समझाइश देते हुए मौके से भाग गए। इसके बाद युवक ने मामले की शिकायत थाने में दर्ज कराई। गुरुवार की शाम इन लोगों ने इन तीनों पर फायरिंग करते हुए दो को घायल कर दिया।

6 जनवरी को मनू राजा पर चली थी गोली

महोबा रोड पर चर्च के समने के मनू पिता विजय सिंह परमार वर्ष ने जनवरी के पहले सप्ताह शुरू होते ही मिंटू खान के साथ मारपीट कर दी थी। इसका बदला मिंटू खान ने 6 जनवरी 18 की दोपहर लिया। उसने अपने साथी मनीष विश्वकर्मा उर्फ पेंटर और अंकित दुबे के साथ पहुंचा विश्वनाथ कॉलोनी में वीरू की चक्की के पास खड़े मनू राजा पर कट्टे से फायर कर दिया। गोली मनू के पैर में लगने से वह घायल हो गया। इसके बाद मनीष पेंटर और अंकित ने मुहल्ले में दो फायर किए। मौके से भाग गए। तब से इन दो गुटों के बीच गैंगवार चल रही है। इसी गैगवार के चलते गुरुवार की शाम मनूराजा ने अपने साथियों के साथ मिलकर पेंटर और मिंटू खान के साथ घूमने वाले दो युवकों को गोली मारकर घायल कर दिया।

X
दुश्मन के साथ घूमने से रोका; बात नहीं मानी तो दो को मारी गोली, एक रैफर
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..