Hindi News »Madhya Pradesh »Chhatarpur» ट्रैक्टर-ट्राॅली हादसे में घायल वृद्ध की भी मौत, मरने वालों की संख्या पहुंची दो

ट्रैक्टर-ट्राॅली हादसे में घायल वृद्ध की भी मौत, मरने वालों की संख्या पहुंची दो

गौरिहार थाना क्षेत्र में परहितपुर गांव का ट्रैक्टर शनिवार की सुबह गांव के 40 लोगों को ट्राली में बैठाकर गाैरिहार...

Bhaskar News Network | Last Modified - Apr 02, 2018, 02:40 AM IST

गौरिहार थाना क्षेत्र में परहितपुर गांव का ट्रैक्टर शनिवार की सुबह गांव के 40 लोगों को ट्राली में बैठाकर गाैरिहार की ओर जा रहा था। इसी के दौरान ठकुर्रा गांव की मोड़ पर वाहन का ब्रेक लगाने से ट्राॅली सहित पलट गया।

वाहन पलटने से उसमें सवार 17 लोग घायल हो गए। जिस में से 9 घायलाें को जिला अस्पताल रैफर कर दिया गया। इनमें से एक व्यक्ति की लवकुशनगर अस्पताल में और दूसरे व्यक्ति की रविवार की सुबह इलाज के दौरान जिला अस्पताल में मौत हो गई। गाैरतलब है कि परहितपुर गांव के 40 लोग शनिवार की सुबह एक ट्रैक्टर ट्राली पर सवार होकर गौरिहार की हाट बाजार करने के लिए जा रहे थे। जाने के दौरान ठकुर्रा गांव के पास तेज रफ्तार ट्रैक्टर को मोड़ने के दौरान वाहन का ब्रेक लागने से पलट गया। वाहन पलटने से उसमें सवार बच्चे, बूढ़े, महिलाएं और युवाओं सहित 17 लोग घायल हो गए। इन में से परहितपुर गांव के बब्बू पिता रामचरण पटेल को अधिक शरीर में चोट आने के कारण लवकुशनगर अस्पताल में मौत हो गई। 17 में से 9 घायलों को अधिक चोट आने पर ड्यूटी डॉक्टर ने जिला अस्पताल रैफर कर दिया। शनिवार की देर रात जिला अस्पताल में इलाज के दौरान परहितपुर गांव के विशाली पिता कलकू राजपूत उम्र 50 वर्ष की इलाज के दौरान मौत हो गई। अस्पताल चौकी पुलिस ने रविवार की सुबह मृतक का पंचनामा तैयार कर पीएम कराया और शव परिजनों को सौंप दिया।

इनको अाई अधिक चोटें

परहितपुर गांव का राजकुमार पिता नत्थू यादव उम्र 36 वर्ष, संजो पति राजकुमार यादव उम्र 30 वर्ष, सज्जो पिता राजेंद्र यादव उम्र 17 वर्ष, विशाली पति कलमू राजपूत उम्र 50 वर्ष, संपत बाई पति रामरतन यादव उम्र 38 वर्ष, लाला भइया पिता रामकिशोर राजपूत उम्र 16 वर्ष, भैयाराम पिता शिवप्रसाद 38 वर्ष, राम गुलाम पिता राहित राजपूत उम्र 30 वर्ष और ठकुर्रा गांव का भगवानदीन पिता राजकुमार खगार उम्र 55 वर्ष को हाथ, पैर और चेहरे में गंभीर चोट आने पर लवकुशनगर अस्पताल के ड्यूटी डॉक्टर ने जिला अस्पताल रैफर कर दिया था।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Chhatarpur

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×