• Home
  • Madhya Pradesh News
  • Chhatarpur News
  • Chhatarpur - वाहन न देने पर मंडल अध्यक्ष के भाई को ईशानगर थाना प्रभारी प्रभारी ने पीटा, एसपी ने किया लाइन अटैच
--Advertisement--

वाहन न देने पर मंडल अध्यक्ष के भाई को ईशानगर थाना प्रभारी प्रभारी ने पीटा, एसपी ने किया लाइन अटैच

ईशानगर थाना क्षेत्र के कस्बे में 10 सितंबर की रात घर पर रखे वाहन को देने से इनकार करने पर थाना प्रभारी ने अपने तीन...

Danik Bhaskar | Sep 13, 2018, 02:26 AM IST
ईशानगर थाना क्षेत्र के कस्बे में 10 सितंबर की रात घर पर रखे वाहन को देने से इनकार करने पर थाना प्रभारी ने अपने तीन आरक्षकों के साथ मिलकर युमो मंडल अध्यक्ष के भाई के साथ मारपीट कर दी। इस बात की शिकायत 11 सितंबर को मंडल अध्यक्ष ने परिजनों के साथ जिला मुख्यालय पहुंचकर एसपी को की। बुधवार को एसपी विनीत खन्ना ने थाना प्रभारी सहित तीनों आरक्षकों को लाइन अटैच कर दिया।

जानकारी के अनुसार ईशानगर थाना प्रभारी सहित थाना पुलिस ने मिलकर 10 सितंबर की देर रात जुआं के फड़ पर रेड मारी। इस दौरान एक जुआरी पास के कुआं में गिर गया। उसे निकालने के लिए युमो मंडल अध्यक्ष महेंद्र उर्फ मोनू अग्रवाल के भाई दीपक अग्रवाल से रस्सा मांगते हुए पुलिस ने इन के सहयोग से उसे बाहर निकाला। इसके बाद दोनों भाई आपने घर चले गए। कुछ समय बाद थाने का एक आरक्षक दीपक के घर आया और वाहन मांगने लगा। वाहन देने से इनकार करने पर थाना प्रभारी टीकाराम कुर्मी आरक्षक राजेंद्र यादव, संदीप यादव सहित एक अन्य आरक्षक ने दीपक के साथ मारपीट कर दी।

इस मारपीट की शिकायत 11 सितंबर की दोपहर दीपक ने परिजनों के साथ जिला मुख्यालय पहुंचकर एसपी से की। बुधवार की दोपहर एसपी विनीत खन्ना ने थाना प्रभारी टीकाराम कुर्मी सहित आरक्षकों को लाइन अटैच कर दिया।