• Hindi News
  • Madhya Pradesh
  • Chhatarpur
  • देह व्यापार के जाल में फंसी ग्वालियर की युवती के साथ दो दिन तक हुआ दुष्कर्म
--Advertisement--

देह व्यापार के जाल में फंसी ग्वालियर की युवती के साथ दो दिन तक हुआ दुष्कर्म

Dainik Bhaskar

Apr 17, 2018, 02:30 AM IST

Chhatarpur News - ग्राहक की मदद से भागने मे रही सफल, मामला दर्ज भास्कर संवाददाता | छतरपुर ग्वालियर में गोल पहाड़िया की एक दलित...

देह व्यापार के जाल में फंसी ग्वालियर की युवती के साथ दो दिन तक हुआ दुष्कर्म
ग्राहक की मदद से भागने मे रही सफल, मामला दर्ज

भास्कर संवाददाता | छतरपुर

ग्वालियर में गोल पहाड़िया की एक दलित युवती को विश्वनाथ कॉलोनी की एक महिला ने फोन कर नौकरी देने के बहाने छतरपुर बुलया। यहां पहुंची युवती को एक मकान में बंद कर उसके साथ दो लोगों ने दो दिनों तक दुष्कर्म किया। पीड़ित मौका देखकर एक ग्राहक की मदद से 13 अप्रैल को भाग निकली और अपने घर पहुंच गई। युवती सोमवार को अपनी मां के साथ ग्वालियर के महिला थाने पहुंची और आप बीती सुनाते हुए रिपोर्ट दर्ज कराई।

पीड़ित युवती ने बताया कि वह बीएससी किए हुए है और ग्वालियर के गोल पहाड़िया क्षेत्र में अपनी मां के साथ रहती है। मां घरेलू काम कर परिवार का खर्च चलाती है। ग्वालियर के लेडीज पार्क में वह हमेशा घूमने जाती रहती है। वहां पर उसकी मुलाकात शिवानी नाम की लड़की से हुई। उसने जॉब दिलाने की बात की तो शिवानी ने पीड़िता को छतरपुर की संतोषी नाम की महिला का मोबाइल नंबर देकर उसके यहां कंप्यूटर का जॉब मिलने की बात कही। जॉब की लालच में पीड़ित ने 8 अप्रैल को शिवानी का रेफरेंस देकर संतोषी से फोन पर बात की। संतोषी ने पीड़ित को छतरपुर आने को कहा और वह 11 अप्रैल की शाम 5 बजे छतरपुर पहुंची। महिला ने उसे लेने के लिए रक्कू नाम के युवक को भेजा और इस युवक ने पीड़ित को संतोषी के घर पहुंचा दिया।

पिस्टल दिखाकर किया दुष्कर्म: घर पहुंची युवती को संतोषी ने खाना खिलाया और एक कमरे में आराम करने को कह दिया। रात साढ़े 11 बजे करीब मुस्ताक नाम का व्यक्ति पीड़ित के कमरे में पहुंचा और अश्लील हरकतें करने लगा। उसके चीखने और विरोध करने पर संतोषी भी कमरे में आ गई और गाली गलौच कर युवती को चुपचाप मुस्ताक के साथ सब करने कहा। जब युवती नहीं मानी यो मुस्ताक ने पिस्टल अड़ाकर युवती का गला दबाया और दुष्कर्म किया। दूसरे दिन 12 अप्रैल को पूरे दिन युवती पर पहरा बिठाकर रखा गया। देर शाम जब रक्कू उससे मिलने पहुंचा तो युवती रोने और गिड़गिड़ाने लगी कि मुझे यहां से निकाल दो। उसने इस चंगुल से निकालने का आश्वाशन देकर अपनी हवस का शिकार बनाया। 13 मार्च की सुबह साढ़े बजे 9 बजे युवती मौका पाकर घर से बाहर निकली और लकड़ी कारखाने वाले रास्ते से लोगों से पूछते हुए बस स्टैंड पहुंच गई। यहां से झांसी होते हुए अपने घर पहुंच गई।

ग्वालियर महिला थाना दर्ज हुआ प्रकरण: ग्वालियर पहुंचकर महिला थाना में रिपोर्ट दर्ज कराई । महिला थाना प्रभारी शैलजा गुप्ता ने बताया कि युवती की शिकायत पर वे जांच कर रही हैं।

जबरन धंधे में उतारना

चाहती थी महिला

जॉब की लालच में जिस्म का धंधा कराने वाली महिला के फंदे में फंसी युवती ने बताया कि महिला उसे धंधे में उतारना चाहती थी। जिस मकान में युवती को कैद किया गया, उस मकान में करीब आधा दर्जन लड़कियां और हैं। छतरपुर की यह महिला सालों से शहर में सेक्स रैकेट चला रही है। कई बार उस पर कार्रवाई हुई पर वो बच निकली। जहां पर युवती को कैद कर रखा गया था, वहां पर 2013 में पुलिस ने छापामार कार्रवाई करते हुए संतोषी को सेक्स रैकेट के आरोप में पकड़ा था।

X
देह व्यापार के जाल में फंसी ग्वालियर की युवती के साथ दो दिन तक हुआ दुष्कर्म
Astrology

Recommended

Click to listen..