छतरपुर

  • Home
  • Madhya Pradesh News
  • Chhatarpur News
  • शराब दुकान को 4 बदमाशों ने लूटा, गुल्लक लूटकर गोली चलाते सीसीटीवी कैमरे में कैद
--Advertisement--

शराब दुकान को 4 बदमाशों ने लूटा, गुल्लक लूटकर गोली चलाते सीसीटीवी कैमरे में कैद

सिविल लाइन टीआई हिमाशू चौबे ने बताया कि शराब दुकान पर हुई घटना में चार अज्ञात बदमाशों पर हत्या के प्रयास और लूट का...

Danik Bhaskar

Apr 17, 2018, 02:30 AM IST
सिविल लाइन टीआई हिमाशू चौबे ने बताया कि शराब दुकान पर हुई घटना में चार अज्ञात बदमाशों पर हत्या के प्रयास और लूट का मामला दर्ज किया गया है। इस घटना में दुकानदार के करीब डेढ़ लाख रुपए लूटे गए हैं। इस लूट के घटना के कुछ सीसीटीवी फुटेज पुलिस को मिले हैं, इन फुटेजों के आधार पर थाना पुलिस बदमाशों की पहचार करने का प्रयास कर रही है। सभी अारोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

हिसाब लेकर लौट रहे शराब ठेकेदार को चार युवकों ने रोककर मारी गोली

लवकुशनगर | नगर में संचालित शराब दुकान के ठेकेदार को रविवार रात करीब 10 बजे 4 युवकों ने अट्काैहां तिराहा पर रोककर कट्‌टे से फायर कर दिया। कट्टे से निकली गोली ठेकेदार के दाएं पैर में लगी। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। गंभीर रूप से घायल ठेकेदार को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। थाना पुलिस ने ठेकेदार की शिकायत पर 4 युवकों पर आर्म्स एक्ट और हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है।

नगर में शराब की दो दुकानें हैं, जिनका ठेका अशोक भायल नाम के ठेकेदार के पास है। देशी शराब की दुकान अट्काैहां रोड पर और अंग्रेजी शराब की दुकान चंदला रोड पर संचालित है। मुख्य ठेकेदार अशोक भायल ने इन दुकानों को पिटी कांट्रेक्ट पर विश्वमूर्ति पिता रामकृपाल द्विवेदी छतरपुर को दिया है। श्री द्विवेदी रविवार को लवकुशनगर की दोनों दुकानों की व्यवस्था देखने के साथ हिसाब लेकर आए थे। दोनों दुकानें देखने के बाद रविवार की देर रात करीब 10 बजे अपने 4 पहिया वाहन से छतरपुर वापस जा रहे थे। जैसे ही वह अट्काैहां तिराहा पर पहुंचे, वहां पहले से घात लगाए बैठे आरोपियों ने उन्हें रोका और गाली गलौज करते हुए कट्‌टे से फायर कर दिया और भाग गए। गोली उनके दाएं पैर में लगी। तत्काल उन्हें सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रैफर कर दिया गया। ठेकेदार विश्वमूर्ति की शिकायत पर थाना पुलिस ने लवकुशनगर के बफाती मुसलमान, देवेंद्र उर्फ बिल्ला यादव, करन नागर और संतू यादव के खिलाफ आर्म्स एक्ट की धारा 25/27 एवं 307 के तहत प्रकरण दर्ज कर लिया है।

ठेका के पूर्व कर्मचारी हैं आरोपी

जानकारी के अनुसार सभी आरोपी शराब ठेका पर पूर्व में काम करते रहे हैं। यह ठेकेदार के लिए काम करते थे, लेकिन कुछ अनबन हो जाने के कारण यह काम से बाहर हो गए। यही विवाद की असल जड़ मानी जा रही है। वहीं थाना पुलिस ने सोमवार सुबह आरोपियों को पकड़ने के लिए कई स्थानों पर दबिश दी लेकिन पुलिस के हाथ एक भी आरोपी नहीं लग सका।

छतरपुर। दुकान पर जांच करते हुए पुलिस। इनसेट गोली लगने से अस्पताल में भर्ती घायल बाबू राय।

Click to listen..