Hindi News »Madhya Pradesh »Chhatarpur» विधायक ने कहा-किसान शासन की योजनाओं का लाभ उठाएं

विधायक ने कहा-किसान शासन की योजनाओं का लाभ उठाएं

भास्कर संवाददाता| पृथ्वीपुर भाजपा की ओर से पृथ्वीपुर विधानसभा में विकास यात्रा निकाली जा रही है। यात्रा का...

Bhaskar News Network | Last Modified - May 18, 2018, 03:45 AM IST

विधायक ने कहा-किसान शासन की योजनाओं का लाभ उठाएं
भास्कर संवाददाता| पृथ्वीपुर

भाजपा की ओर से पृथ्वीपुर विधानसभा में विकास यात्रा निकाली जा रही है। यात्रा का शुभारंभ दुमदुमा ग्राम पंचायत से किया गया। विकास यात्रा में शामिल विधायक व अन्य पदाधिकारियों के द्वारा शासन द्वारा चलाई जा रही योजनाओं और विकास कार्यों की जानकारी ग्रामीणों को दी गई।

ग्रामीणों को विधायक अनीता नायक ने संबोधित करते हुए कहा कि हमारी सरकार आपके हर सुख दुख में आपके साथ है। इस सूखे की घड़ी में आप सभी को हर संभव मदद की जाएगी। पेयजल की कोई समस्या नहीं रहेगी। भाजपा मण्डल अध्यक्ष राजेश साहू ने कहा कि मप्र में मुख्यमंत्री के आवाहन पर विकास यात्रा निकाली जा रही है। जो 22,800 ग्रामों में विधायकों के नेतृत्व में निकाली जाएगी। मप्र की सरकार द्वारा चलाई जा रही जनकल्याणकारी योजनाओं की जानकारी लोगों को दी जा रही है। साथ ही सरकार द्वारा किए जा रहे विकास कार्यों को भी ग्रामीणों को बताया गया। युवा मोर्चा जिला महामंत्री रामजी नायक ने क्षेत्र में किए विकास कार्यों पर विस्तार से प्रकाश डाला और लोगों को योजनाओं का लाभ उठाने का आवाहन किया। जिला भाजपा उपाध्यक्ष आकाश अग्रवाल ने सरकार द्वारा चलाई जा रही जन कल्याणकारी योजनाओं के बारे में बताते हुए कहा कि सभी लोग सरकार की योजनाओं का लाभ जरूर लें।

इस अवसर पर पवन रावत, बबलेश खटीक, अरूण उपाध्याय, बबलू भारती, भगवानदास कोरी, श्रीकृष्ण अहिरवार, स्वामी केवट, अजित दांगी, नन्दराम कुशवाहा, शैलेन्द्र नायक, सुरेन्द्र साहू, प्रमोद कुशवाहा, रमेश कुशवाहा, टिंकू नायक सहित कई भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित थे।

विकास यात्रा

पृथ्वीपुर विधानसभा में निकाली जा रही विकास यात्रा का दुमदुमा ग्राम पंचायत से किया गया शुभारंभ

पृथ्वीपुर। योजनाओं और विकास कार्यों की जानकारी ग्रामीणों को दी गई।

जनजागरण यात्रा आज छतरपुर पहुंचेगी, राजमणि पटेल होगे शामिल

छतरपुर। राज्यसभा सांसद एवं मप्र पिछड़ा वर्ग कांग्रेस के अध्यक्ष राजमणि पटेल की प्रदेश के 51 जिलों के 600 गांवों से गुजरने वाली 40 दिवसीय जन जागरण यात्रा सत्ता बदलो संविधान बचाओ आज 18 मई को छतरपुर जिले की सीमा में प्रवेश करेगी। कांग्रेस नेता लखन पटेल ने बताया कि 7 मई को रीवा से प्रारंभ हुई इस यात्रा का समापन 15 जून को भोपाल में होगा। इस यात्रा का उद्देश्य बीजेपी सरकार की गलत नीतियों एवं जनता पर हो रहे अत्याचार के खिलाफ लोगों मे अलख जगाना है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Chhatarpur

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×