• Hindi News
  • Mp
  • Chhatarpur
  • Prithvipur News mp news 13 year old student hangs noose in hostel police to investigate the reason

हॉस्टल में 13 साल के छात्र ने लगाया फंदा, मौत; कारण जानने, जांच में जुटी पुलिस

Chhatarpur News - ग्राम पंचायत टेहरका में अनुसूचित जाति-जनजाति हरिजन बालक छात्रावास में रहने वाले 13 साल के छात्र अंकित अहिरवार ने...

Nov 22, 2019, 09:00 AM IST
ग्राम पंचायत टेहरका में अनुसूचित जाति-जनजाति हरिजन बालक छात्रावास में रहने वाले 13 साल के छात्र अंकित अहिरवार ने फंदा लगाकर जान दे दी। घटना की खबर लगते ही कलेक्टर अक्षय कुमार सिंह, एसडीओपी पृथ्वीपुर अशोक छारी, तहसीलदार एसडी प्रजापति, जनपद सीईओ हर्ष खरे, राजस्व निरीक्षक बृजेश खरे पहुंचे और हर बिंदु पर जायजा लिया। थाने के सामने बने अनुसूचित जाति-जनजाति हरिजन बालक छात्रावास में अध्ययनरत 13 वर्षीय छात्र अंकित पिता नारायण दास अहिरवार निवासी इंदिरा कॉलोनी टेहरका कक्षा छठवीं में अध्ययनरत था। छात्रावास के कर्मचारियों ने बताया कि मंगलवार को ही अंकित के बड़े भाई उसे छात्रावास छोड़कर गए थे। अंकित अपने कमरे में छात्रों के साथ सो रहा था। गुरुवार की सुबह 5 बजे अंकित सोता रहा और उसके साथी उठकर नित्या क्रियाओं और पढ़ाई करने के लिए चले गए। जब छात्रावास के रसोईया व कर्मचारी अशोक कुमार कोरी व दिनेश कुमार वंशकार ने नाश्ते के लिए छात्रों को बुलाया तो अंकित नहीं दिखा। अंकित को न देख सभी लोग जब कमरे के पास पहुंचे तो दरवाजा अंदर से बंद था। खिड़की से देखा तो अंकित पंखे से गमछा का फंदा लगाकर लटका था। घटना की सूचना सबसे पहले छात्रावास के कर्मचारियों ने अधीक्षक वीरेंद्र अहिरवार को दी। आत्महत्या करने का कारण अज्ञात है। अंकित के माता-पिता का कहना है कि वह बहुत शांत स्वाभाव का था। आज तक किसी से उसका न तो झगड़ा हुआ और न ही किसी से कोई बातचीत।

पुलिस ने पंचनामा बनाकर शव पीएम के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र टेहरका भेजा। पीएम के बाद शव को परिजनों सुपुर्द कर दिया। थाना प्रभारी जगमोहन सिंह ने बताया कि जांच की जा रही है। घटना का कारण अज्ञात है। पीएम रिपोर्ट आने के बाद स्थिति स्पष्ट होगी।

टहरका हॉस्टल में जांच करती पुलिस। इनसेट फंदे से लटका अंकित।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना