वात्सल्य ग्राम सिजई में स्वास्थ्य शिविर में 230 का नि:शुल्क उपचार किया गया

Chhatarpur News - वात्सल्य ग्राम सिजई में चल रहे नि:शुल्क स्वास्थ्य शिविर में दिल्ली से आई महिला विशेषज्ञ डॉक्टर लोपामुद्रा रूद्रा...

Bhaskar News Network

Oct 12, 2019, 08:20 AM IST
Lovekush Nagar News - mp news 230 free treatment in health camp at vatsalya village sijai
वात्सल्य ग्राम सिजई में चल रहे नि:शुल्क स्वास्थ्य शिविर में दिल्ली से आई महिला विशेषज्ञ डॉक्टर लोपामुद्रा रूद्रा ने कहा कि महिलाओं में जागरूकता जरूरी है। महिलाओं में जागरूकता न होने के कारण ही कई बीमारियां अपने आप पलने लगती हैं।

दिल्ली से आई डाॅ. मीनाक्षी ने कहा कि हमें वात्सल्य लाइफ केयर सिजई में चल रहे निःशुल्क स्वास्थ्य चिकित्सा शिविर में अपने आप में सेटिस्फेक्शन महसूस हो रहा है कि वास्तव में जरूरतमंद लोगों की सेवा कर रहे हैं। यह वात्सल्य ग्राम सिजई में यह 11वां निःशुल्क स्वास्थ्य चिकित्सा शिविर था। जिसमें लवकुशनगर व क्षेत्र के आसपास के गांव से आयीं करीब 230 महिलाओं के उपचार किए गए एवं उन्हें निःशुल्क दवाइयां वितरित कर जरूरी बातें बताई गई। इस अवसर पर रजनीश सोनी द्वारा नि:शुल्क बस सेवा प्रदान की गई तथा समाजसेवी डॉ शिव पूजन अवस्थी व ऋषि कुल आश्रम लवकुशनगर द्वारा नगर व क्षेत्र के आसपास के लोगों को जागरूक करने का कार्य किया गया। शिविर के संचालक स्वामी विमल योगी ने बताया कि वात्सल्य ग्राम सिजई में यह 11 वां निःशुल्क स्वास्थ्य चिकित्सा शिविर है। जिसके माध्यम से आसपास के ग्रामीण जनों की सुविधा को देखते हुए स्वास्थ्य परीक्षण शिविर के आयोजन किए जा रहे हैं। कार्यक्रम का आयोजन साध्वी ऋतंभरा दीदी के मार्गदर्शन में चल रहा हैं।

X
Lovekush Nagar News - mp news 230 free treatment in health camp at vatsalya village sijai
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना