• Hindi News
  • Mp
  • Chhatarpur
  • Jatara News mp news anand utsav confined in papers children returned empty handed from panchayat building

कागजों में सिमटा आनंद उत्सव, पंचायत भवन से खाली हाथ लौटे बच्चे

Chhatarpur News - भास्कर संवाददाता| बम्होरी बराना ग्राम पंचायत बम्होरी खास में आनंद उत्सव कार्यक्रम कागजों में सिमट कर रह गया।...

Jan 24, 2020, 07:55 AM IST
Jatara News - mp news anand utsav confined in papers children returned empty handed from panchayat building
भास्कर संवाददाता| बम्होरी बराना

ग्राम पंचायत बम्होरी खास में आनंद उत्सव कार्यक्रम कागजों में सिमट कर रह गया। अनुविभागीय अधिकारी जतारा के आदेश के पालन में ग्राम पंचायत में आनंद उत्सव का आयोजन किया जाना था। इसमें सभी आयु वर्ग के ग्रामीण लोगों के लिए खेल तथा सांस्कृतिक कार्यक्रम आयोजित कराए जाने थे।

इसके लिए जनपद पंचायत जतारा के लिए गठित कलस्टर के अनुसार समिति का गठन किया गया। न कार्यक्रम हुआ न प्रतिभाएं सामने आ सकी। कलस्टर में 22 जनवरी से 24 जनवरी तक आनंद उत्सव कार्यक्रम आयोजित किए जाने थे। बम्होरी खास, रतनगुवां एवं लाखरौन में कार्यक्रम होना था, जबकि ग्राम पंचायत में 22 जनवरी को आनंद उत्सव कार्यक्रम नहीं हुआ।

23 जनवरी को रतनगुवां खास के बच्चे कार्यक्रम में शामिल होने ग्राम पंचायत कार्यालय बम्होरी खास में बैठी रही, लेकिन यहां आनंद उत्सव कार्यक्रम नहीं हुआ। रतनगुवां स्कूल के छात्र राजुल वर्मा, साहिल सिंह, प्रिंस अहिरवार ने बताया कि हमारे स्कूल के 20 बच्चे एवं साथ में शिक्षक एवं सचिव ग्राम पंचायत कार्यालय बम्होरी में लेकर आए थे, लेकिन यहां पर पंचायत भवन में कोई खेल एवं सांस्कृतिक कार्यक्रम आयोजित नहीं कराए गए। ग्राम के उप सरपंच प्रतिनिधि संतोष साहू ने बताया कि ग्राम पंचायत में होने वाले कार्यक्रम एवं किसी प्रकार की जानकारी नहीं दी जाती है। ग्राम पंचायत में कर्मचारी अपनी मनमानी करते हैं। इस संबंध में सीईओ जतारा शैलेंद्र सिंह का कहना है कि अगर ग्राम पंचायत बम्होरी खास में आनंद उत्सव कार्यक्रम आयोजित नहीं कर आए हैं तो इसकी जानकारी लेकर कार्रवाई की जाएगी।

आनंद उत्सव में नहीं हुई खेल प्रतियोगताएं।

X
Jatara News - mp news anand utsav confined in papers children returned empty handed from panchayat building
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना