बजरंग सेना ने पल्लेदारों की समस्याएं हल कराने निकाली रैली, ज्ञापन सौंपा

Chhatarpur News - बजरंग सेना में पल्लेदार यूनियन के प्रदेश अध्यक्ष राजा श्याम सिंह चंदेल के नेतृत्व में हमा की काली मंदिर से रैली...

Bhaskar News Network

Oct 22, 2019, 06:56 AM IST
Chhatarpur News - mp news bajrang army holds rally submits memorandum to solve problems of pulldars
बजरंग सेना में पल्लेदार यूनियन के प्रदेश अध्यक्ष राजा श्याम सिंह चंदेल के नेतृत्व में हमा की काली मंदिर से रैली निकली गई। यह रैली छत्रसाल चौराहा से होते हुए सटई रोड गल्ला मंडी में पहुंचकर समाप्त हो गई। वहां पर बजरंग सेना का दशहरा मिलन कार्यक्रम भी अायोजित किया गया।

इसमें बजरंग सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष रणवीर पटेरिया के साथ अरुण पाठक, तनुज गंगेले, हरिश्चंद्र प्रजापति, सचिन शुक्ला, अनिल अहिरवार, सत्यम तिवारी, आशीष सेन, सत्यम शर्मा द्वारा स्वच्छता का संदेश देते हुए कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा। इसमें कृषि उपज मंडी से संबंधित समस्याएं जैसे मंडी में पल्लेदारों के लिए सुलभ शौचालय की व्यवस्था, मंडी में घूम रहे आवारा पशुओं, सुअर और गाय को प्रतिबंधित किया जाए।

पीने के लिए स्वच्छ पानी की व्यवस्था की जाए। शहर की सड़कें खराब और गड्ढों से भरी होने के कारण वायु प्रदूषण बढ़ रहा है। इन सभी मांगों को पूरा कराने के लिए के लिए बजरंग सेना कलेक्टर से मांग की। इस दाैरान पल्लेदार यूनियन के मत्तर कुश्वाहा, बाबूलाल अनुरागी, अरविंद सिंह परिहार, गोकुल कुश्वाहा, मलखान यादव और सोहन कुशवाहा अन्य लोग मौजूद रहे।

X
Chhatarpur News - mp news bajrang army holds rally submits memorandum to solve problems of pulldars
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना