भाजपा एक ऐसी पार्टी है, जो बूथ स्तर के कार्यकर्ता को राष्ट्रीय स्तर तक पहुंचाती है : सांसद बीडी शर्मा

Chhatarpur News - गंज गांव में भाजपा का महासदस्यता अभियान अायाेजित हुअा। इस कार्यक्रम में सांसद बीडी शर्मा माैजूद रहे। यहां भाजपा...

Bhaskar News Network

Aug 19, 2019, 07:00 AM IST
Chhatarpur News - mp news bjp is a party that brings booth level worker to national level mp bd sharma
गंज गांव में भाजपा का महासदस्यता अभियान अायाेजित हुअा। इस कार्यक्रम में सांसद बीडी शर्मा माैजूद रहे। यहां भाजपा के अायाेजकाें ने सांसद के स्वागत के लिए कलश लिए नाबालिग बच्चियाें काे खड़ा कर िदया। बड़ी देर तक यह बच्चियां खड़ी रहीं।

महा सदस्यता अभियान एवं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा धारा 370 समाप्त करने पर बोलते हुए खजुराहो सांसद बीडी शर्मा ने कहा भाजपा एक ऐसी पार्टी है जो बूथ स्तर का कार्यकर्ता राष्ट्रीय स्तर तक पहुंचा सकता है। भाजपा कि सरकार को देश की जनता ने बहुमत दिया है। आप सभी के स्नेह और प्रेम से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ताकत मिली है। आपकी ताकत से ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के सपने को साकार करते हुए, धारा 370 समाप्त करने का फैसला लिया। धारा 370 समाप्त होने से कश्मीर से कन्याकुमारी तक एक संविधान एक ध्वज रहेगा। दुनिया में सबसे लोकप्रिय नेता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हैं। आप लोग भी भाजपा के सदस्य बनिए, जिससे आने वाले समय में पार्टी और मजबूती के साथ देश का विकास कर सके।

जिलाध्यक्ष मलखान सिंह ने कहा जिले का प्रत्येक मंडल सभी कार्यकर्ताओं ने सदस्यता अभियान प्रशंसनीय कार्य किया है, जो लक्ष्य दिया गया था वह पूरा किया गया। पूर्व जिला अध्यक्ष डाॅ. घासीराम पटेल, जिला महामंत्री अरविंद पटैरया ने भी संबोधित किया। इस दौरान गोविंद सिंह, अनिरुद्ध सिंह, अरविंद सिंह, दिनेश गौतम, पिंटू सिंह, पुष्पेंद्र अवस्थी और दिनेश अग्निहोत्री मौजूद रहे।

X
Chhatarpur News - mp news bjp is a party that brings booth level worker to national level mp bd sharma
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना