बूगी-वूगी डांस प्रतियोगिता का किया गया आयोजन

Chhatarpur News - नगर में चल रहे गणतंत्र मेला के मंच पर बीती रात बच्चों के बीच बूगी बूगी डांस प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। इस...

Feb 15, 2020, 08:16 AM IST
Lovekush Nagar News - mp news boogie woogie dance competition organized

नगर में चल रहे गणतंत्र मेला के मंच पर बीती रात बच्चों के बीच बूगी बूगी डांस प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। इस प्रतियोगिता को 2 वर्गों में बांटा गया। प्रतियोगिता के लिए सीनियर एवं जूनियर 2 टीमों की अलग-अलग प्रस्तुतियां कराई गईं। दोनों वर्गों में 2 दर्जन से अधिक बच्चों ने भाग लेकर अपनी नृत्य प्रतिभा का प्रदर्शन किया।

सीनियर वर्ग प्रतियोगिता में पूजा सैन प्रथम, सद्दाम खान द्वितीय और छोटा जादूगर तृतीय स्थान पर रहे। वहीं जूनियर वर्ग में जोया खातून प्रथम, शैफी द्वितीय और खुशबू तीसरे स्थान पर रहीं। आयोजक मंडल की ओर से प्रथम, द्वितीय और तृतीय स्थान पर आए प्रतिभागियों को स्मृति चिन्ह एवं पुरस्कार प्रदान किया गया। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि के रूप में भाजपा नेता दीपक खरे, विशिष्ट अतिथि के रुप में राजेंद्र सिंह मौजूद रहे। अतिथियों ने मां सरस्वती के चित्र पर माल्यार्पण कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया। नितिन रिछारिया, मुरली पाठक ने सभी अतिथियों का माल्यार्पण कर एवं तिलक रोली लगाकर स्वागत किया।

सीनियर एवं जूनियर 2 टीमों की अलग-अलग की प्रतियोगिता में निर्णायक की भूमिका श्याम खरे, राजेंद्र सिंह, पंकज चौबे, ओमकार गुप्ता ने निभाई। इस कार्यक्रम में सैकड़ों की संख्या में कला प्रेमी दर्शकों ने पहुंचकर बच्चों का उत्साहवर्धन करते हुये प्रतियोगिता का आनंद लि। कार्यक्रम का सफल संचालन नितिन रिछारिया ने किया।

X
Lovekush Nagar News - mp news boogie woogie dance competition organized

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना