बुलट चालक ने पहले बाइक को मारी टक्कर, फिर राह खड़े युवक को रौंदा, पांच लोग हुए घायल

Chhatarpur News - टीकमगढ़-झांसी मार्ग दिगौड़ा स्थित विघा गांव के पास एक बुलट चालक ने तेजगति से वाहन चलाकर दो बाइक सवारों को टक्कर मार...

Nov 18, 2019, 10:06 AM IST
Tikamgarh News - mp news bullet driver first hit the bike then crushed the young man five people injured
टीकमगढ़-झांसी मार्ग दिगौड़ा स्थित विघा गांव के पास एक बुलट चालक ने तेजगति से वाहन चलाकर दो बाइक सवारों को टक्कर मार दी। इसके बाद बुलट लहराती हुई राह खड़े एक युवक पर बुलट चढ़ गई। घटना में पांच लोग घायल हो गए। जिन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया। वहीं हालत गंभीर होने से एक युवक को झांसी रैफर किया गया।

रविवार सुबह 11 : 30 बजे पहाड़ी खुर्द से पृथ्वीपुर जा रहे बाइक सबार सियाराम विश्वकर्मा और जयराम विश्वकर्मा को टीकमगढ़ की ओर जा रही बुलट चालक ने जोरदार टक्कर मार दी। बुलट तेज होने के चलते बाइक को टक्कर मारती हुई विघा तिराहा पर खड़े राजेश चढ़ार को भी चालक ने रौंद दिया। घटना में बुलट सबार संगम यादव और रमन यादव भी गंभीर घायल हो गए। घटना इतनी तेज थी कि पांचों घायल जमीन पर पड़े रहे। जानकारी मिलते ही 108 मौके पर पहुंची। पांचों घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां हालत गंभीर होने से राजेश चढ़ार को झांसी रैफर किया गया। वहीं संजय यादव और रमन यादव की भी हालत गंभीर है।

टीकमगढ़। घायल युवक ।

X
Tikamgarh News - mp news bullet driver first hit the bike then crushed the young man five people injured
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना