पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • National
  • Khurai News Mp News Car Collapsed One Killed Three Injured In A Collapsing Boundary Of A Culvert Near Bandri

बांदरी के पास पुलिया की बाउंड्री ताेड़ती हुई खाई में गिरी कार, एक की माैत, तीन घायल

2 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
बांदरी के पास पिठौरिया रोड पर तेज रफ्तार कार पुलिया काे ताेड़ती हुई 10 फीट नीचे खाई में जा गिरी। हादसे में एक युवक की माैत हाे गई। तीन लाेग गंभीर रूप से घायल हाे गए। क्षतिग्रस्त कार में फंसे एक घायल काे बाहर निकालने में खासी मशक्कत करनी पड़ी। गांव की लाेगाें की मदद से घायलाें काे इलाज के लिए सागर भेजा गया।

जानकारी के अनुसार बांदरी निवासी डाॅ. डीपी यादव का पुत्र विपुल यादव बांदरी निवासी महेन्द्र पिता शिवराज शाह, अभिनव पिता नरोत्तम खरे के साथ अपनी डिजायर कार क्रमांक-एमपी 15 सीबी 3919 डिजायर से बीना गए थे। बीना से दोपहर में लाैटते समय पिठौरिया गांव से कड़ोरी धानक बांदरी काे भी बैठा लिया था। रैकवार ढाबे के पास कार पुलिया की बाउंड्री काे ताेड़तीन हुई खाई में गिर गई। हादसे में कड़ोरी की मौके पर मौत हो गई। विपुल यादव, महेन्द्र शाह काे गंभीर हालत में निजी वाहनाें से सागर जिला अस्पताल लाया गया। हादसे में कार के परखच्चे उड़ गए। कार में पीछे की सीट पर बैठे अभिनव खरे के पैर अगली सीट अाैर पिछली सीट के बीच में पूरी तरह फंसे हुए थे। कार के पास पहुंचे लाेगाें ने अभिनव काे निकालने का प्रयास किया। बाद में कार काे कटर से काटकर उसे बाहर निकाला जा सका। कार के एक हिस्से काे ट्रेक्टर से बांधकर खींचा गया। दाे घंटे की मशक्कत के बाद घायल काे बाहर निकाला जा सका।

गांव के लाेगाें ने की घायलाें की मदद: हादसे की खबर लगते ही गांव के लाेग सामने अाए। गांव के सत्तू जैन, प्रिंस साेनी, राजेश यादव, प्रभात श्रीवास्तव, दस्सू पाटकर, रवि जैन ने कार के भीतर से तीन लाेगाें काे निकाला।

खुरई- हादसे में कार चकनाचूर हो गई। लोगों ने शव निकाला।

खबरें और भी हैं...