कोचिंग जा रही छात्राओं से छींटाकशी करने वालों को पकड़ा, पुलिस को सौंपा

Chhatarpur News - ईशानगर चौराहे पर 2 नाबालिग छात्र बैग लेकर कोचिंग के लिए जाते समय खड़े हो गए और वहां से निकल रही छात्राओं के साथ...

Oct 12, 2019, 08:40 AM IST
ईशानगर चौराहे पर 2 नाबालिग छात्र बैग लेकर कोचिंग के लिए जाते समय खड़े हो गए और वहां से निकल रही छात्राओं के साथ छींटाकशी करने लगे। एक छात्रा ने इसका विरोध किया तो वहां से गुजर रहे लोगों ने देखा और वह रुक गए। पहले तो राहगीरों ने दोनों नाबालिग छात्रों को फटकार लगाई और फिर पुलिस बुलाकर दोनों को उसके हवाले कर दिया।

दोनों छात्रों को थाने ले जाया गया। चूंकि किसी ने शिकायत दर्ज नहीं कराई थी, दोनों नाबालिग थे। इस पर पुलिस ने सख्ती नहीं बरती। दोनों के परिजनों को बुलाकर सख्त हिदायत दी कि अगर बैग में किताब रखकर कोचिंग के लिए निकल रहे हो तो कोचिंग ही जाना। अगर यहां वहां पाए गए तो अब कार्रवाई कर देंगे और पुलिस ने दोनों नाबालिगों को उनके परिजनों के सुपुर्द कर दिया।

इस संबंध में थाना प्रभारी राकेश साहू ने बताया कि 2 नाबालिग छात्र जिन्हें पुलिस लाई थी, दोनों ही कोचिंग जा रही छात्राओं के साथ अभद्रता कर रहे थे। उनके परिजनों को बुलाकर हिदायत देकर छोड़ दिया है। अगली बार ऐसा करते पाए गए तो कार्रवाई की जाएगी।

X
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना