रेलवे के झांसी मंडल के डीआरएम ने हरपालपुर रेलवे स्टेशन का निरीक्षण किया

Chhatarpur News - रेलवे के डीआरएम झांसी संदीप माथुर ने शनिवार दोपहर हरपालपुर रेलवे स्टेशन का निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान...

Bhaskar News Network

Jul 14, 2019, 07:40 AM IST
Harpal Pur News - mp news drm of jhansi mandal of railways inspected harpalpur railway station
रेलवे के डीआरएम झांसी संदीप माथुर ने शनिवार दोपहर हरपालपुर रेलवे स्टेशन का निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान रेलवे की मूलभूत समस्याओं से नगर वासियों ने उन्हें अवगत कराया। समस्याओं के निराकरण के लिए डीआरएम ने आश्वासन भी दिया।

रेलवे स्टेशन पर पेयजल संकट की मूलभूत समस्या स्टेशन परिसर साफ सफाई आरक्षण विंडो, सुरक्षा व्यवस्था के लिए सीसीटीवी कैमरा लगाने, जीआरपी पुलिस चौकी एवं आरपीएफ पुलिस चौकी पर स्थाई कर्मचारियों के रुकने की व्यवस्था करने की मांग लोगों ने की। सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम न होने से रेलवे स्टेशन पर होने वाली घटनाओं की ओर भी उनका ध्यान आकृष्ठ किया। नगर वासियों ने बताया कि श्री मारुति मानस संघ द्वारा वर्षों से रेलवे स्टेशन पर यात्रियों को निः शुल्क पेयजल एवं सर्दियों में रेन बसेरा सहित कई समाजसेवी कार्य गरीबों एवं यात्रियों के लिए किए जा रहे हैं। जिसको पूर्व में किन्हीं कारणों से रोक दिया गया था। नगर वासी श्री मारुति मानस संघ के द्वारा हो रहे सहयोग के समर्थन में डीआरएम से भी मिले। डीआरएम दौरा इन समस्याओं को अतिशीघ्र निराकरण का आश्वासन देते हुए स्टेशन परिसर पर स्क्रीन डिस्प्ले लगवाने का भी आश्वासन दिया।

निरीक्षण के दौरान डीआरएम झांसी संदीप माथुर के साथ सीनियर डीसीएम विपिन कुमार सिंह, सीनियर डीसीएम शशिकांत चतुर्वेदी, डीएम वी के जैन एवं मंडल के सदस्य और स्टेशन प्रबंधक डी के सिंह मौजूद थे।

X
Harpal Pur News - mp news drm of jhansi mandal of railways inspected harpalpur railway station
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना