रोजगार सहायक ने कहा- स्थानांतरण के नाम पर कर रहे 50 हजार की मांग

Chhatarpur News - जनपद सीईओ की जिला पंचायत सीईओ से की शिकायत पृथ्वीपुर जनपद के ततारपुरा गांव के रोजगार सहायक अखंड यादव ने जनपद...

Feb 15, 2020, 08:46 AM IST

जनपद सीईओ की जिला पंचायत सीईओ से की शिकायत

पृथ्वीपुर जनपद के ततारपुरा गांव के रोजगार सहायक अखंड यादव ने जनपद सीईओ सचिन गुप्ता की शिकायत जिपं सीईओ से की है। जिसमें उन्हांेने आरोप लगाते हुए बताया कि गांव के सरपंच केशव प्रसाद यादव ने कलन अहिरवार को ले जाकर मेरे ऊपर जेरोन थाने में जाकर झूठी शिकायत करवा दी है।

अखंड यादव ने बताया कि सरपंच फर्जी काम करने का दवाब बना रहे हैं। मना करने पर थाने में झूठी शिकायतें करवाई जा रही है। उन्होंने बताया कि ततारपुरा से अपने स्थानांतरण को लेकर जनपद सीईओ के पास कई बार गया था, लेकिन स्थानांतरण करने के एवज में जनपद सीईओ 50 हजार रुपए की मांग कर रहे हैं। इसलिए यादव ने जिपं सीईओ से मांग करते हुए कहा कि जल्द से जल्द मेरा दूसरी पंचायत में स्थानांतरण किया जाए।

इस मामले में जनपद सीईओ सचिन गुप्ता का कहना है कि ततारपुरा का ग्राम रोजगार सहायक अनावश्यक रूप से दवाब बना रहा है। इसके पहले भी वह जिन पंचायतों में रहा है। वहां उसका कार्यकाल विवादित रहा है। उसका हमेशा से काम है झूठी शिकायत कर अधिकारियों पर दवाब बनाना। जिसे किसी भी सूरत में स्वीकार नहीं किया जाएगा।

X
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना