आबकारी विभाग ने 10 लीटर अवैध शराब व 100 किग्रा महुआ लहान के साथ महिला को किया गिरफ्तार

Chhatarpur News - आगामी लोकसभा निर्वाचन को देखते हुए आबकारी विभाग लगातार अवैध शराब कारोबारियों पर कार्रवाई कर रहा है। आबकारी...

Bhaskar News Network

Apr 17, 2019, 08:40 AM IST
ORCHHA News - mp news excise department arrested woman with 10 liters of illegal liquor and 100 kg of mahua small
आगामी लोकसभा निर्वाचन को देखते हुए आबकारी विभाग लगातार अवैध शराब कारोबारियों पर कार्रवाई कर रहा है। आबकारी उपनिरीक्षक मुकेश पांडेय के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया है।

मुखबिर से सूचना मिली थी कि निवाड़ी स्टेशन के पास में कबूतरा समुदाय के लोगों के द्वारा अवैध शराब बेचीं जा रही है। आबकारी उपनिरीक्षक मुकेश पांडेय ने सूचना पुख्ता होने पर तुरंत अपने स्टाफ के साथ इस स्थान पर दबिश दी। मौके पर मेनका कबूतरा पति सुशील कबूतरा उम्र 22 वर्ष के पास लगभग 10 लीटर कच्ची शराब एक बोरी में एक पाव की लगभग 40 पन्नियों में जब्त की गई। इसके अलावा कच्ची शराब बनाने की सामग्री, 100 किग्रा महुआ लहान भी जब्त किया। जिसे मौके पर नष्ट किया गया। जिसकी कीमत 3900 रूपए अनुमानित है। आरोपी के खिलाफ अाबकारी एक्ट के तहत आरोपी को गिरफ्तार किया। आबकारी उपनिरीक्षक पांडेय ने बताया कि कड़ी कार्यवाई के डर से कबूतरा समुदाय के पुरुष अपनी महिलाओं के माध्यम से अवैध शराब का विक्रय करवाते हैं। लोकसभा चुनाव के चलते अवैध मदिरा के खिलाफ सघन अभियान चल रहा है।

X
ORCHHA News - mp news excise department arrested woman with 10 liters of illegal liquor and 100 kg of mahua small
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना