पुलिस की तत्परता से घर से गुम हुआ 3 वर्षीय बच्चा परिजनों को मिला

Chhatarpur News - भास्कर संवाददाता | बड़ामलहरा भगवां थाना क्षेत्र के ग्राम पनवारी से गुम हुए साढ़े 3 साल के बच्चे को पुलिस ने बस...

Jan 24, 2020, 06:25 AM IST
BHANGVA News - mp news family39s 3 year old child lost to family due to police39s readiness
भास्कर संवाददाता | बड़ामलहरा

भगवां थाना क्षेत्र के ग्राम पनवारी से गुम हुए साढ़े 3 साल के बच्चे को पुलिस ने बस स्टैंड भगवां से अपने कब्जे में लेकर उसके परिजनों को ढूंढ उसके दादा के सुपुर्द कर दिया।

जानकारी के अनुसार पनवारी निवासी वीरन रजक का साढ़े 3 वर्षीय पुत्र निशांत रजक गांव से ऑटो में बैठकर भगवां बस स्टैंड आ गया। जब टैक्सी से सभी सवारी उतर कर चली गयीं और बच्चा भी उतर कर स्टैंड पर परिजनों के न दिखने पर रोने लगा तो लोगों ने उसकी सूचना पुलिस को दी। थाना प्रभारी कैलाश बाबू आर्या स्टाफ के एएसआई अरुण पुरोहित के साथ बस स्टैंड पहुंचे। बच्चे को लेकर उसकी फरमाइश अनुसार उसे पहले उसे चाट खिलाई, उसके परिजनों, मातापिता के बारे में पूछा लेकिन वह कुछ नहीं बता पाया।

पुलिस ने संबंधित टैक्सी चालक को बुलाकर उससे पूछताछ की। खोजबीन करने पर पता चला कि वह बच्चा पनवारी गांव के वीरन रजक का है। थाना प्रभारी ने उसके घर सूचना पहुंचाई, सूचना मिलते ही बच्चे का दादा खड़िया रजक 60 वर्ष थाना भगवां पहुंचा। थाना पुलिस ने औपचारिकता पूरी करने के बाद बच्चे को उसके दादा के सुपुर्द कर दिया।

X
BHANGVA News - mp news family39s 3 year old child lost to family due to police39s readiness
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना