भड़ार नदी के पास तेज रफ्तार बस पलटी, आधा दर्जन से अधिक यात्री हुए घायल

Chhatarpur News - नगर से निकले नेशनल हाइवे झांसी रोड पर चल रहे फोर लेन सड़क निर्माण के दौरान हरपालपुर की ओर से आ रही एक तेज रफ्तार...

Bhaskar News Network

Jul 14, 2019, 08:35 AM IST
Naugaon News - mp news fast speed bus flows near bhadar river more than half a dozen passengers injured
नगर से निकले नेशनल हाइवे झांसी रोड पर चल रहे फोर लेन सड़क निर्माण के दौरान हरपालपुर की ओर से आ रही एक तेज रफ्तार यात्री बस भड़ार नदी के पास स्थित क्रेशर के सामने अनियंत्रित होकर पलट गई। बस पलटने से आधा दर्जन से अधिक यात्री लोग घायल हो गए। हालांकि यात्रियों को हलकी फुलकी चोटें लगने के चलते घायल अस्पताल नहीं पहुंचे। इसके बाद गंभीर रूप से 3 घायलों को सिविल अस्पताल ले जाया गया जहां पर उनका इलाज चल रहा है।

हरपालपुर से छतरपुर की ओर जा रही परमहंस कंपनी की एमपी 16 पी 0295 बस शनिवार दोपहर 11 बजे के लगभग नौगांव के झांसी रोड पर भड़ार नदी के पास स्थित क्रेशर के सामने चल रहे फोर लेन सड़क निर्माण के दौरान अनियंत्रित होकर पलट गई। बस पलटने से बस में सवार आधा दर्जन से अधिक यात्री घायल हो गए। हालांकि यात्रियों को हल्की-फुल्की चोटें आने के चलते अस्पताल नहीं गए। गंभीर रूप से घायल गोकुल प्रशाद खरे निवासी राठ, हरिकुमारी खरे निवासी राठ और छोटेलाल रैकवार निवासी हरपालपुर गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को राहगीरों और पुलिस की मदद से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया। जहां पर उनका प्राथमिक उपचार किया जा रहा है। हालांकि बस पलटने से किसी भी प्रकार की कोई बड़ी जनहानि नहीं हुई।

X
Naugaon News - mp news fast speed bus flows near bhadar river more than half a dozen passengers injured
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना