गर्रोली पुलिस ने नियमों का पालन न करने वाले एक दर्जन वाहनों का किया चालान

Chhatarpur News - भास्कर संवाददाता | नौगांव/ गर्रोली नौगांव थाना क्षेत्र के गर्रोली गांव में चौकी प्रभारी माधवी अग्निहोत्री ने...

Dec 04, 2019, 09:50 AM IST
Naugaon News - mp news garroli police invoice a dozen vehicles that do not follow the rules
भास्कर संवाददाता | नौगांव/ गर्रोली

नौगांव थाना क्षेत्र के गर्रोली गांव में चौकी प्रभारी माधवी अग्निहोत्री ने एसडीओपी श्रीनाथ सिंह बघेल के निर्देशन पर सोमवार की शाम वाहन चैकिंग लगाकर बिना हेलमेट बाइक चलाने, क्षमता से अधिक सवारियां बैठाने पर वाहनों के चालान काटे। पुलिस ने एक दर्जन से अधिक वाहनों के चालान काटकर राजस्व वसूला।

पिछले कई दिनों से क्षेत्र में वाहन दुर्घटना में इजाफा होने पर एसडीओपी श्रीनाथ सिंह बघेल ने थाना प्रभारी एवं चौकी प्रभारियों को वाहन चैकिंग लगाकर कार्रवाई करने के निर्देश दिए थे। जिसपर नौगांव थाना प्रभारी बैजनाथ शर्मा एवं गर्रोली चौकी प्रभारी माधवी अग्निहोत्री के नेतृत्व में सोमवार की शाम पुलिस ने वाहनों में क्षमता से अधिक सवारियां बैठाए जाने पर चैकिंग लगाकर वाहनों के चालान काटे। साथ ही बस ऑपरेटरों को समझाइश दी कि अगर क्षमता से अधिक सवारियां बैठाई गईं तो कार्रवाई की जाएगी। इसके अलावा टू-व्हीलर चालकों को हेलमेट लगाकर बाइक चलाने एवं फाेर-व्हीलर चालकों को नशा न करके एवं सीट बेल्ट लगाकर वाहन चलाने की हिदायत भी दी। इस दौरान चौकी प्रभारी अग्निहोत्री ने एक दर्जन से अधिक टू-व्हीलर और फोर-व्हीलर वाहनों के चालान काटते हुए करीब 10 हजार रुपए का राजस्व वसूला। चैकिंग के दौरान प्रधान आरक्षक धर्मेंद्र विश्वकर्मा, अजय मिश्रा, दादूराम यादव, संदीप यादव, अरविंद अहिरवार, नगर सैनिक ध्रुवचंद्र अहिरवार मौजूद रहे।

X
Naugaon News - mp news garroli police invoice a dozen vehicles that do not follow the rules
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना