घर के ताले तोड़ कर सोने-चांदी के जेवर व नकदी चोरी

Chhatarpur News - नौगांव थाना क्षेत्र के नगर से लगे हुए ग्राम नयागांव में अज्ञात चोरों ने बीती रात सूना घर पाकर चोरी की वारदात को...

Feb 15, 2020, 08:35 AM IST
Naugaon News - mp news gold silver jewelry and cash stolen by breaking the locks of the house

नौगांव थाना क्षेत्र के नगर से लगे हुए ग्राम नयागांव में अज्ञात चोरों ने बीती रात सूना घर पाकर चोरी की वारदात को अंजाम दिया। चोरों ने अलमारी में रखे सोने चांदी के जेवरात सहित कुछ नगदी पर हाथ साफ किया। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

ग्राम नयागांव के अंजू राजपूत पति कल्याण राजपूत ने पुलिस को सूचना दी कि वह अपने परिवार सहित रिश्तेदारी में शादी समारोह में सम्मिलित होने के लिए ग्राम छिकौली उत्तर प्रदेश गयी हुई थी। घर पर ताला लगा हुआ था। उनको गांव के हीरा अहिरवार ने फोन से सूचना दी कि तुम्हारे घर में चोरी हो गयी है। तो हम लोग तुरंत लौटे, आकर देखा तो घर के बाहर का ताला टूटा हुआ था और अंदर कमरों में लगे ताले टूटे हुए थे। चोरों ने गोदरेज की अलमारी को तोड़ कर उसमें रखे आभूषण चुराए।

जरूरी कागजात जला गए चोर:

उन्होने बताया कि घर में जमीन की रजिस्ट्री, मकान की रजिस्ट्री, स्कूल की अंकसूचियां और 5 बीमा पॉलिसी अज्ञात चोरों ने कमरे के अंदर ही जला दिए। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मौका मुआयना कर अज्ञात चोरों की तलाश शुरू कर दी।

बड़ामलहरा पुलिस ने सट्टा की बुकिंग करते एक सटोरिया को पकड़ा

भास्कर संवाददाता|बड़ामलहरा

बड़ामलहरा नगर में मड़ई के पास से पुलिस ने हार जीत के नंबर बुकिंग कर रहे सटोरिए को गिरफ्तार कर आरोपी के विरुद्ध सट्टा एक्ट के तहत कार्रवाई की।

जानकारी के अनुसार थाना में पदस्थ एएसआई बीएस घोष ने आरक्षक अरविंद अहिरवार के साथ नगर के मड़ई के पास पवन पिता संतोष असाटी 24 वर्ष निवासी वार्ड नंबर 6 बड़ामलहरा को हारजीत के नंबर लगाते हुए, सट्टा पर्ची, पेन और सट्टा बुकिंग के 1060 रुपए सहित दबोच लिया। आरोपी को गिरफ्तार करने के बाद उस पर सट्टा एक्ट 4 (क)के तहत कार्रवाई की।

X
Naugaon News - mp news gold silver jewelry and cash stolen by breaking the locks of the house
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना