नाबालिग लड़की ने लगाया फंदा, मामला संदिग्ध

Chhatarpur News - भास्कर संवाददाता| बल्देवगढ़ नजदीकी थाना क्षेत्र कुड़ीला में एक नाबालिग लड़की ने संदिग्ध परिस्थिति में अपने खेत...

Aug 19, 2019, 06:25 AM IST
भास्कर संवाददाता| बल्देवगढ़

नजदीकी थाना क्षेत्र कुड़ीला में एक नाबालिग लड़की ने संदिग्ध परिस्थिति में अपने खेत पर फांसी लगा ली। थाना प्रभारी शैलेंद्र सक्सेना ने बताया कि सुबह 10 बजे के करीब डायल 100 की टीम को फोन आया था, कि एक नाबालिग युवती अपने खेत में फांसी लगा ली है।

जिस पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच की तो पता चला कि कमलेश लोधी की 14 वर्षीय बेटी वंदना राजपूत जो कक्षा छठवीं की छात्रा थी। उसने अपने खेत पर बने कच्चे मकान की लकड़ी से फंदा बांधकर फांसी लगा ली। पुलिस द्वारा मौके पर पहुंचकर परिजनों के बयान लिए और शव को अपने कब्जे में लेकर पीएम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है। इस संबंध में कुड़ीला थाना प्रभारी सक्सेना का कहना है कि पुलिस व एफएसएल टीम द्वारा मौके का मुआयना किया गया है।

हर पहलू की जांच की जा रही है। नाबालिग लड़की ने फांसी क्याें लगाई इसकी पूरी जानकारी पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल पाएगी। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच में लिया है। वही मृतक युवती के पिता कमलेश राजपूत ने अपनी पुत्री के फांसी लगाने को किसी का षड्यंत्र बताया है और पुलिस से निष्पक्ष जांच की मांग की है।

सिर्फ वही नकारात्मक खबर जो अापको जानना जरूरी है।

X
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना