जनसुनवाई में सबसे ज्यादा राजस्व की आई समस्याएं

Chhatarpur News - भास्कर संवाददाता | बड़ामलहरा एसडीएम की अध्यक्षता में मंगलवार को खंड स्तरीय जन सुनवाई हुई। इस दौरान 11 आवेदन...

Jan 16, 2020, 07:25 AM IST
Ghuwara News - mp news most revenue problems occurred in public hearing
भास्कर संवाददाता | बड़ामलहरा

एसडीएम की अध्यक्षता में मंगलवार को खंड स्तरीय जन सुनवाई हुई। इस दौरान 11 आवेदन पंजीकृत किए गए, जिसमें सबसे अधिक 7 आवेदन राजस्व विभाग से संबंधित पंजीबद्ध किए गए। जबकि पुलिस विभाग के 2 तथा विद्युत एवं शिक्षा विभाग के एक-एक अावेदन पर सुनवाई हुई। एसडीएम एनआर गौड़ की अध्यक्षता में शुरू हुई जन सुनवाई में ग्राम पंचायत कायन के ग्राम कौड़न के निवासियों ने एक संयुक्त आवेदन देकर तलैया को अतिक्रमण से मुक्त कराने की मांग की। आवेदन में कहा गया है कि तलैया की 30 एकड़ जमीन को दंबगों के कब्जे से मुक्त कराने के लिए पूर्व में 3 आवेदन जन सुनवाई में दिए जाने के बावजूद अभी तक कार्यवाही नहीं हुई। जिस पर एसडीएम ने हल्का पटवारी को निर्देशित किया कि जल्द रिपोर्ट प्रस्तुत करें। अन्य आवेदनों पर भी पटवारियों को कार्रवाई के निर्देश दिए गए। इनके अलावा अन्य अावेदन संबंधित विभाग को कार्यवाही के लिए भेजे गए।

जन सुनवाई में तहसीलदार केके गुप्ता, घुवारा तहसीलदार, सीएमओ प्रदीप रिछारिया, कृषि विकास अधिकारी एसपी त्रिपाठी, महिला बाल विकास परियोजना अधिकारी डाॅ. एकता गुप्ता, घुवारा परियोजना अधिकारी आशा असाटी, विद्युत विभाग से बिंदेश्वरी चतुर्वेदी, बीआरसीसी महेश विश्वकर्मा सहित जनपद पंचायत एवं राजस्व विभाग का अमला मौजूद रहा।

X
Ghuwara News - mp news most revenue problems occurred in public hearing
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना