ढाबा संचालक पर फायर करने वाला एक आरोपी गिरफ्तार, दूसरा फरार

Chhatarpur News - ओरछा रोड थाना क्षेत्र के देवपुर के समीप हाइवे पर स्थित लाल ढाबा पर तीन दिन पहले 50 हजार रूपए की रंगदारी मांगते हुए दो...

Sep 14, 2019, 07:06 AM IST
ओरछा रोड थाना क्षेत्र के देवपुर के समीप हाइवे पर स्थित लाल ढाबा पर तीन दिन पहले 50 हजार रूपए की रंगदारी मांगते हुए दो युवकों ने फायरिंग की। जिसमें से एक आरोपी सेवेंद्र यादव को थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया गया है। इस घटना में सेवेंद्र के साथ ही नीलू त्रिपाठी और सोनू धूरिया भी शामिल था। पुलिस सोनू को एक दिन पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है। बजकी नीलू त्रिपाठी की थाना पुलिस तलाश कर रही है।

एएसपी जयराज कुबेर ने बताया कि तीन दिन पहले खंदेवरा गांव के सेवेंद्र यादव ने अपने साथी नीलू त्रिपाठी और सोनू धूरिया के साथ शराब पीकर लाल ढाबा संचालक बालेंद्र राय से रंगदारी मांगने की योजना बनाई। योजना के अनुसाया यह तीनों मौैके पर पहुंचे और फायरिंग करते हुए बालेंद्र राय को रुपए देने के लिए धमकाया। फायरिंग के बाद सेवेंद्र मौके से फरार हो गया था। यह पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हुई। घटना को गंभीरता लेते हुए पुलिस ने दो दिन में दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं नीलू त्रिपाठी अभी भी पुलिस की गिरफ्त में नहीं आया है।

X
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना