पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

सिमरा पृथ्वीपुर मार्ग पर गड्ढे, लोगों को परेशानी

2 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
पृथ्वीपुर । करगुंवा मड़वा गांव के बीच सड़क जो दलदल बन गई है।

भास्कर संवाददाता | पृथ्वीपुर

बारिश होते ही सिमरा पृथ्वीपुर मार्ग पर पड़ने वाले करगुवां मड़वा गांव के बीच सड़क कीचड़ में तबदील हो गई है। इस सड़क के सुधार कार्य के लिए लोगों ने पीडब्ल्यूडी विभाग से मांग की है। सिमरा के ग्रामीण कुमार शेखर वशिष्ठ, अनवेश पाण्डेय, प्रवेश नामदेव,

किशोरी कुशवाहा ने सड़क सुधार की मांग की है। इस मार्ग पर पड़ने वाले जेरा, मड़वा राजगढ, सिमरा, सिमराभाटा, पतरिया, कछियाखेरा के लोगों ने भी पीडब्ल्यूडी विभाग के कार्यपालन यंत्री का ध्यानापेक्षित कर मांग करते हुए कहा कि पिछले कई सालों से करगुवां से मड़वा तक की सड़क गड्ढों में तब्दील हो गई है। जगह-जगह सड़क मार्ग उखड़ा पड़ा है। बार बार मांग करने के बाद भी पीडब्ल्यूडी विभाग द्वारा सुधारा नहीं जा रहा है। इस मार्ग पर बारिश होते ही गड्ढों में पानी भर जाता है। जिससे यहां से पैदल और वाहन चालक निकलने में परेशान होते हैं। कई बार तो गड्ढों में चार पहिया बाहन घंटों फंसे रहते हैं।

इस सड़क का सुधार कार्य नहीं हुआ। ग्रामीणों ने पीडब्ल्यूडी विभाग के साथ साथ कलेक्टर अक्षय सिंह से भी मांग करते हुए कहा कि जल्दी ही पहल कर इस सड़क मार्ग का मरम्मतीकरण कर पुनः डामरीकरण कराया जाए। जिससे लोगों को आने जाने में हो रही असुविधा से निजात मिल सके।

खबरें और भी हैं...