राजू साहू हत्याकांड के आरोपी को पुलिस ने कट्टा सहित पकड़ा

Chhatarpur News - दूसरे पक्ष के आठ लोग अभी भी हैं फरार, थाना पुलिस उन आरोपियों की तलाश में जुटी भास्कर संवाददाता। महाराजपुर एक...

Sep 13, 2019, 07:00 AM IST
दूसरे पक्ष के आठ लोग अभी भी हैं फरार, थाना पुलिस उन आरोपियों की तलाश में जुटी

भास्कर संवाददाता। महाराजपुर

एक सप्ताह पहले कस्बा में हुए विवाद में एक युवक की गोली मारकर हत्या करने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। जबकि दूसरे पक्ष के सभी आरोपी अभी फरार हैं, पुलिस उनकी तलाश कर रही है।

बीते 4 सितंबर की रात नगर के वार्ड नंबर 7 पुराना बाजार में रहने वाले यदुनंदन नायक और उसी परिवार के संजेश नायक के बीच पुरानी जमीनी विवाद को लेकर पुन: विवाद हुआ। इस विवाद में संजेश नायब करीब 7-8 आदमी लेकर यदुनंदन नायक के घर में घुस गए। यदुनंदन का आरोप है कि संजेश नायक ने घर में घुसकर गाली गलौज कर अपने लाइसेंसी रिवाल्वर से हवाई फायर किए। इसी बीच उन्होंने यदुनंदन पर हमला करने का प्रयास किया, तभी यदुनंदन के पुत्र अश्विनी नायक ने 315 बोर के देशी कट्‌टा से फायर कर दिया। जिसकी गोली संजेश नायक के साथी मनोज साहू उर्फ राजू साहू निवासी छतरपुर के पेट में लगी और उसकी मौके पर ही मौत हो गई थी। हत्या के बाद अश्विनी नायक फरार हो गया था।

पुलिस ने अश्विनी नायक पर हत्या का प्रकरण दर्ज किया, वहीं संजेश नायक व 7-8 अज्ञात आरोपियों पर घर में घुसकर बलवा करने सहित विभिन्न धाराओं के तहत प्रकरण दर्ज कर लिया था। घटना के बाद से संजेश नायक वगैरह भी फरार हैं। थाना प्रभारी याकूब खान ने बताया कि गुरुवार की सुबह मुखबिर की सूचना पर हत्या का आरोपी अश्वनी नायक को कुसमा पहाड़ी सांवरी माता मंदिर के पास से 315 बोर कट्‌टा और एक कारतूस का खोखा जब्त किया। आरोपी को कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया है। उन्होंने बताया कि दूसरे पक्ष के संजेश नायक व उसके साथी अभी फरार हैं, जिनकी तलाश की जा रही है, उन्हें जल्द पकड़ लिया जाएगा।

X
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना