बैंकाक से एयर इंडिया के विमान से रवाना हुआ प्रज्ञा का शव

Chhatarpur News - सड़क हादसे में थाइलैंड में जान गंवाने वाली छतरपुर की बेटी प्रज्ञा पालीवाल का शव बैंकाक से दिल्ली के लिए रवाना हो...

Bhaskar News Network

Oct 13, 2019, 07:05 AM IST
Chhatarpur News - mp news pragya39s body left from bangkok by air india plane
सड़क हादसे में थाइलैंड में जान गंवाने वाली छतरपुर की बेटी प्रज्ञा पालीवाल का शव बैंकाक से दिल्ली के लिए रवाना हो गया है। भारतीय दूतावास बैंकाक ने एशियावन कंपनी को शव को दिल्ली तक पहुंचाकर परिवार को सौंपने की जिम्मेदारी सौंपी है। दिल्ली से एबुलेंस के द्वारा शव छतरपुर लाया जाएगा। रविवार को मुक्तिधाम में अंतिम संस्कार किया जाएगा।

गौरतलब है कि सीताराम कॉलोनी में रहने वाले शिवकुमार पालीवाल की बेटी प्रज्ञा पालिवाल बैंगलौर में साफ्टवेयर इंजीनियर थी। वह एक सेमीनार में शामिल होने के लिए थाइलैंड गई थी। वहां वह 6 साथियों के साथ फुकेट प्रांत के समुद्र तटीय नगर पटोंग में घूमने के लिए पहुंची। बुधवार की रात बीच से होटल के लिए लौटते समय सड़क हादसे में प्रज्ञा पालिवाल की मौत हो गई थी। प्रज्ञा के परिवार में किसी का भी पासपोर्ट नहीं था। इस कारण सरकार की मदद से शव को थाईलैंड से छतरपुर लाया जा रहा है। इसका पूरा खर्च विधायक आलोक चतुर्वेदी की पहल पर मप्र सरकार उठा रही है।

पीड़ित परिवार के दो सदस्य दो दिनों से ही दिल्ली पहुंच गए हैं। दीपक पालीवाल ने बताया कि वे एशियावन कंपनी के अधिकारियों के संपर्क में है। बैंकाक से शनिवार की रात साढे 9 बजे एयर इंडिया के विमान से रवाना हुआ है। वे रात को दिल्ली एयरपोर्ट पर ही शव को प्राप्त करेंगे। दीपक ने बताया कि दिल्ली में मप्र सरकार के अधिकारियों ने एंबुलेंस का भी इंतजाम करा दिया है। वे सुबह तक छतरपुर पहुंच जाएंगे।

X
Chhatarpur News - mp news pragya39s body left from bangkok by air india plane
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना