मीठे रस से भरी राधा रानी लागे...मने कारो...कारो...

Chhatarpur News - मेला जल विहार अंतिम पड़ाव पर है, इस दौरान खासी भीड़ उमड़ रही है। वहीं रात में सांस्कृतिक कार्यक्रमों की श्रृंखला भी चल...

Oct 26, 2019, 06:55 AM IST
Chhatarpur News - mp news radha rani lage filled with sweet juices i carved caro
मेला जल विहार अंतिम पड़ाव पर है, इस दौरान खासी भीड़ उमड़ रही है। वहीं रात में सांस्कृतिक कार्यक्रमों की श्रृंखला भी चल रही है। धनतेरस के एक दिन पहले गुरुवार की रात भजन संध्या का आयोजन किया गया।

जिसमें क्षेत्रीय एवं बाहर से आए कलाकारों ने भजनों की मनमोहक प्रस्तुतियां दी। भजनों का कार्यक्रम रात करीब 2 बजे तक चला, संगीत प्रेमी श्रोताओं ने जमकर भजनों का लुत्फ उठाया। कलाकार अनुपम तिवारी ने सरस्वती वंदना और गणेश वंदना पेश कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया। शिवानी तिवारी ने आज है जगराता माई का मां को मना लो, जय हो मां भजन गाया तो श्रोताओं ने तालियां बजाकर हौसला बढ़ाया।

भजनों की प्रस्तुतियों के साथ ही कलाकारों ने राधा कृष्ण के वेष में मनमोहक नृत्य की प्रस्तुतियां दीं। अन्य कलाकारों ने भी नृत्य की प्रस्तुतियां दी।

कलाकारों की नृत्य प्रस्तुतियों पर पांडाल में मौजूद सैकड़ों दर्शक झूम उठे और पूरा परिसर तालियों की गड़गड़ाहट से गूंजता रहा।

कार्यक्रम से पहले श्रीराम सेवा समिति,मां अन्नपूर्णा समिति, हनुमान टौरिया समिति के सभी पदाधिकारियों को मंच से शाल श्रीफल एवं माला पहनाकर सम्मानित किया गया। वहीं काली माता मंदिर के पुजारी को भी सम्मानित किया गया।

X
Chhatarpur News - mp news radha rani lage filled with sweet juices i carved caro
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना