उपजेल में आरोपी के साथ आरक्षक ने की मारपीट, परिजनों ने की शिकायत

Chhatarpur News - एसडीएम के निर्देश पर तहसीलदार ने मौके पर जाकर बनाया पंचनामा, नहीं निकला मारपीट का मामला भास्कर संवाददाता | जतारा...

Mar 17, 2019, 03:10 AM IST
एसडीएम के निर्देश पर तहसीलदार ने मौके पर जाकर बनाया पंचनामा, नहीं निकला मारपीट का मामला

भास्कर संवाददाता | जतारा

जतारा उपजेल में 376 के मामले में विचाराधीन आरोपी लक्ष्मन प्रसाद तिवारी के साथ जेल में पदस्थ आरक्षक ने मारपीट कर दी। मारपीट की शिकायत पीड़ित के भतीजे द्वारा एसडीएम करने पर मामला सामने आया। मामले की जांच के लिए तहसीलदार को जांच के लिए भेजा। जिसमें मारपीट का जिक्र बिलकुल नहीं आया।

पीड़ित का भतीजा लिधौरा के दलूपुरा निवासी सुदीप तिवारी ने शनिवार को एसडीएम को लिखित शिकायत दी थी कि मेरे चाचा लक्ष्मन प्रसाद तिवारी ने जतारा उपजेल में 376 धारा में विचारधीन कैदी है। जिनके साथ जतारा उपजेल में पदस्थ आरक्षक द्वारा 13 मार्च की रात 11 बजे बैरिंग से निकालकर प्रताड़ित कर बेहरमी से मारपीट की। जब उपजेल में मिलने गए तो मुलाकात नहीं करवाई गई।

जबकि दूसरे कैदियों के परिजनों से मुलाकात करवाई जा रही थी। जिसकी मेडीकल जांच के लिए परिजनों ने एसडीएम को ज्ञापन ज्ञापन। एसडीएम आरएस बाकना का कहना है कि आवेदन के आधार पर तहसीलदार एसडी प्रजापति को जांच के लिए था। जहां पीड़ित के साथ किसी प्रकार की मारपीट नहीं की गई। न ही उसने कुछ बताया है।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना