तेज रफ्तार ट्रैक्टर नहर में पलटा, 10वीं के दो छात्रों और ड्राइवर की मौत

Chhatarpur News - तेज रफ्तार ट्रैक्टर नहर में पलटा, 10वीं के दो छात्रों और ड्राइवर की मौत ग्वालियर | तेज रफ्तार ट्रैक्टर...

Bhaskar News Network

Feb 14, 2019, 03:42 AM IST
Maharaj pur News - mp news rapid speed tractor canal two students of 10th and driver dies
तेज रफ्तार ट्रैक्टर नहर में पलटा, 10वीं के दो छात्रों और ड्राइवर की मौत

ग्वालियर |
तेज रफ्तार ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर पांच फीट गहरी नहर में पलट गया। हादसे में चालक सहित दो मासूम छात्रों की मौत हो गई, जबकि एक अन्य युवक गंभीर रूप से घायल हुआ है। हादसा बुधवार सुबह 11 बजे महाराजपुरा के बेहटा गांव की पुलिया पर हुआ। जिन दो छात्रों और चालक की मौत हुई, वह बेहटा के पास सुरो गांव के रहने वाले थे। दोनों छात्र घर से करीब 5 किलोमीटर दूर बने स्कूल में प्री बोर्ड परीक्षा देने जा रहे थे। घर से तो पैदल निकले लेकिन रास्ते में उनके ही गांव का ट्रैक्टर मिला तो उसे हाथ देकर रोका और सवार हो गए, जहां यह हादसा हुआ, वह स्कूल से महज 500 मीटर की दूरी पर है।

शराबी पिता ने 4 वर्षीय बेटे को जलती लकड़ी से जलाया

रतलाम | शराब के नशे में प|ी के साथ मारपीट कर शराब के लिए रुपए मांगने वाला व्यक्ति इतना क्रूर हो गया कि बुखार में तप रहे चार वर्षीय बेटे को जलती लकड़ी से दाग दिया।

सात वर्षीय पुत्र को भी करंट लगाने का प्रयास किया। बचने के लिए प|ी ने बच्चों के साथ 7 डिग्री तापमान में खेत में छिपकर रात बिताई। मुन्नीबाई ने बताया 10 साल पहले बद्रीलाल से शादी हुई थी। बद्रीलाल नशे में आए दिन मारपीट करता है। मंगलवार रात 11 बजे चूल्हे पर खाना बना रही थी। बद्रीलाल नशे में आया और विवाद कर गला दबाया मारपीट की। चूल्हे से जलती लकड़ी निकालकर छोटू के गले, कान के नीचे और सीना जला दिया।

X
Maharaj pur News - mp news rapid speed tractor canal two students of 10th and driver dies
COMMENT