भाईचारे से रहें और वैश्य समाज को संगठित करने पर कार्य करें : सुधीर

Chhatarpur News - सागर रोड स्थित सुदर्शन छात्रावास में वैश्य महासम्मेलन की जिला स्तरीय बैठक आयोजित की गई। बैठक में प्रांतीय संगठन...

Dec 04, 2019, 10:51 AM IST
Tikamgarh News - mp news stay with brotherhood and work on organizing vaishya society sudhir
सागर रोड स्थित सुदर्शन छात्रावास में वैश्य महासम्मेलन की जिला स्तरीय बैठक आयोजित की गई। बैठक में प्रांतीय संगठन मंत्री सुधीर अग्रवाल शामिल हुए। बैठक का मुख्य उद्देश्य पूरे मध्यप्रदेश की प्रदेश कार्यसमिति की बैठक टीकमगढ़ में होने जा रही है। जिसको लेकर विस्तार से चर्चा की गई।

सुदर्शन छात्रावास में हुई बैठक में प्रांतीय संगठन मंत्री अग्रवाल ने वैश्य समाज के संगठन शक्ति एवं सामर्थ बनाए पर जोर दिया। उन्होंने वैश्य समाज को संगठित होकर पूर्वजों की तरह समाज और राष्ट्र के लिए कार्य करने के लिए एवं समर्पित भावना से एकत्र होकर कार्य करने की बात कही। जिलाध्यक्ष कन्नू नायक ने कहा कि वैश्य समाज में और मप्र वैश्य महासम्मेलन में टीकमगढ़ इकाई अपना एक विशिष्ट स्थान बनाकर अपनी पहचान बनाएगी और लोगों को जोड़ेगी। इस अवसर पर गोविंद अग्रवाल ने आभार प्रकट किया। इस दौरान राम गोपाल अग्रवाल, रामस्वरूप, प्रकाश अग्रवाल, पूनम जायसवाल, राजेश साहू, राजेश सोनी, सुरेश सोनी, गोपी ताम्रकार, राकेश सोनी सहित कई लोग शामिल थे।

X
Tikamgarh News - mp news stay with brotherhood and work on organizing vaishya society sudhir
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना