पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • National
  • Maharaj Pur News Mp News The Colorful Cultural Presentations Of Small Children Gave Everyone The Pleasure And Distributed Prizes To The Participants

छोटे-छोटे बच्चों की रंगारंग सांस्कृतिक प्रस्तुतियों ने सबका मन मोहा, प्रतिभागियों को पुरस्कार बांटे

2 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
महाराजपुर के चौरसिया धर्मशाला में मनाया गया चौरसिया दिवस

भास्कर संवाददाता | महाराजपुर

नगर के बस स्टैंड पर चौरसिया धर्मशाला में नागपंचमी के उपलक्ष्य में चौरसिया दिवस मनाया गया, इस मौके पर अनेक रंगारंग कार्यक्रम भी हुए। सबसे पहले नागबेल की पूजा अर्चना कर समाज की खुशहाली की कामना की गई। इसके बाद बच्चों के सांस्कृतिक कार्यक्रम हुए, जिसमें स्वास्तिक पब्लिक स्कूल के छोटे-छोटे बच्चों ने एक से बढ़कर एक रोचक, प्रेरक सांस्कृतिक प्रस्तुतियां दी। आयोजन समिति द्वारा प्रतिभागी बच्चों को सम्मानित किया गया।

आयोजन में मुख्य अतिथि के रूप में चौरसिया समाज के भारतेंदु चौरसिया हेड ऑफ फेसबुक कनेक्टिविटी, विशिष्ट अतिथि के रूप में बस ऑनर राजेश महतो, डा.बीएम चौरसिया, डा.एलसी चौरसिया, डा.एसएस चौरसिया, इंजीनियर धर्मपाल चौरसिया मौजूद रहे। कार्यक्रम की अध्यक्षता व्यवसायी चंद्रशेखर चौरसिया उर्फ बंटी ने की।

कार्यक्रम के दौरान इस वर्ष बोर्ड परीक्षाओं में अच्छे परिणाम लाने वाले बच्चों को पुरस्कृत किया गया। समाज के युवा व्यवसायी भोले मैरिज हाउस के संचालक पवन चौरसिया को युवा समाज र| से सम्मानित किया। उनको यह सम्मान समाज की अति गरीब बेटियों की शादी एवं वर-वधु दोनों ही पक्षों के 100 -100 लोगों को भोजन की व्यवस्था भोले मैरिज हाउस में पूर्णता नि:शुल्क किए जाने पर सम्मानित किया गया। चौरसिया महासभा के प्रदेश अध्यक्ष ने धर्मशाला को एक इन्वर्टर दान स्वरूप भेंट किया। उन्होंने कहा कि समाज की प्रगति और विकास के लिए मैं हमेशा तैयार हूूं। समाज की प्रतिभाओं को कभी भी आर्थिक कमी के कारण पीछे नहीं हटने दिया जाएगा।

चंद्रशेखर चौरसिया और बंटी ने कहा कि युवा चौरसिया समाज ने जो आज इस आयोजन में अपनी भूमिका निभाई है और समाज के लिए जिस तरह से वह कार्य कर रहे हैं। वह सराहनीय है। हमारे युवा इसी तरह आगे बढ़ते रहें और काम करते रहें। कार्यक्रम का संचालन महेंद्र चौरसिया तेल वालों ने किया। सांस्कृतिक कार्यक्रम का संचालन वीरेंद्र चौरसिया ने किया।

खबरें और भी हैं...