छात्रों से एसपी ने कहा- कोई परेशान करें तो तत्काल पुलिस को करें सूचित

Chhatarpur News - शासकीय कन्या उच्चतर माध्यमिक विद्यालय में एसपी अनुराग सुजानिया ने छात्रों से बात की। उन्हाेंने कहा कि अगर कोई...

Bhaskar News Network

Jul 14, 2019, 08:00 AM IST
Jatara News - mp news the sp said to the students if anybody troubles inform the police immediately
शासकीय कन्या उच्चतर माध्यमिक विद्यालय में एसपी अनुराग सुजानिया ने छात्रों से बात की। उन्हाेंने कहा कि अगर कोई आपको देखकर तंज कसे या फब्तियां कसे या परेशान करें तो इसके बारे में तत्काल अपने परिजनों को और पुलिस को सूचित करें। सुजानिया ने कहा कि डरने की कोई बात नहीं आपको कोई परेशान करें, तुरंत रिएक्ट करें और जो नम्बर आपको मदद के लिए दिए जा रहे हैं उन पर कॉल करंें।

आपने अगर ऐसा नहीं किया तो वो लोग जो आपको परेशान करना चाहते हैं फिर उनकी हिम्मत और बढ़ जाएगी। इसलिए डरे नहीं डट कर मुकाबला करें। आप आगे बढ़े और खूब पढ़े, लक्ष्य बनाएं, लक्ष्य की प्राप्ति के लिए संकल्प लें, तभी आपको सफलता मिलेगी। एसडीओपी प्रदीप राणा ने कहा कि बच्चों आपकी मदद के लिए हमारी पुलिस चौबीस घंटे मौजूद है।

आप अपने आसपास या गांव में किसी भी प्रकार से कुछ गलत हाेते देखते हैं तो आप पुलिस को सूचित करें। जो भी छात्र-छात्रा जानकारी देगा उसकी जानकारी गोपनीय होगी और आपको मदद मिलेगी। कार्यक्रम के अंत में पुलिस अधीक्षक सुजानिया ने 8वीं, 10वीं एवं 12वीं में अच्छे नम्बर लाने वाली छात्राओं को सम्मानित किया। इस मौके पर थाना प्रभारी आनन्द सिंह परिहार, कनेरा चौकी प्रभारी रश्मि जैन, व्याख्यता विनोद शुक्ला, आरएन अहिरवार, प्रेमनारायण शर्मा, स्वतंत्र जैन, रामरतन दीक्षित, रमेश पटैरिया, ऐजाज खान, राघवेन्द्र सिंह मौजूद थे।

X
Jatara News - mp news the sp said to the students if anybody troubles inform the police immediately
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना