• Hindi News
  • Mp
  • Chhatarpur
  • Niwari News mp news the thieves broke the locks of three shops took cash and goods captured in cctv camera

चोरों ने तीन दुकानों के ताले तोड़े; नकदी और सामान ले गए, सीसीटीवी कैमरे में कैद

Chhatarpur News - तिगैला स्थित तीन दुकानों के चाेरों ने रात के अंधेरे ताले तोड़कर चोरी की घटना को अंजाम दिया है। सुबह जब लोगों ताले...

Dec 04, 2019, 09:55 AM IST
तिगैला स्थित तीन दुकानों के चाेरों ने रात के अंधेरे ताले तोड़कर चोरी की घटना को अंजाम दिया है। सुबह जब लोगों ताले टूटे मिलते। पुलिस से पूरे मामले की शिकायत की। चोर सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गए।

भानू प्रकाश गुप्ता ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कि बीती रात अज्ञात चोरों ने उनकी दुकान के ताले तोड़े और गुल्लक में रखे दस हजार रूपए चोरी हो गए। इसी प्रकार अन्य दो व्यापारी रमेश चंद्र गुप्ता एवं गौरव साहू की दुकानों के भी ताले चोरों ने तोड़े और नकदी व सामान चोरी कर ले गए।

पुलिस ने सुबह से घटनास्थल से जायजा लिया। दुकानदारों की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया। उप निरीक्षक शिवम सिंह राजावत ने बताया कि चोरी की घटना को तीन अज्ञात चोरों ने अंजाम दिया है। आसपास की दुकानों में लगे सीसीटीवी फुटेज में तीनों चोरों की तस्वीरें कैद हो गई है। उन्होंने बताया कि फुटेज के आधार पर चोरों की पहचान की जा रही है।

नाबालिग से छेडछाड़ : बल्देवगढ़। केलपुरा के कसखेरा गांव में नाबालिग लड़की के साथ छेड़छाड़ करने वाला गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने बताया कि 16 वर्षीय नाबालिग से गोलू रैकवार ने छेड़छाड़ कर दी थी।

तिगैला के पास तीन दुकानों के ताले तोड़कर के बाद जांच करती पुलिस।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना