विज्ञापन

महाराजपुर की चौरसिया धर्मशाला में रूकने वालों को अब मिलेगी एसी रूम की सुविधा

Dainik Bhaskar

Mar 17, 2019, 03:51 AM IST

Chhatarpur News - 20 की लागत से सर्वसुविधायुक्त तीन एसी कक्षों का कराया निर्माण भास्कर संवाददाता| महाराजपुर नगर के व्यापारी...

Maharaj pur News - mp news those who stop at chaurasiya dharamsala of maharajpur will now get access to ac rooms
  • comment
20 की लागत से सर्वसुविधायुक्त तीन एसी कक्षों का कराया निर्माण

भास्कर संवाददाता| महाराजपुर

नगर के व्यापारी दीनदयाल चौरसिया उर्फ दिन्नू तेल वाले की चौथी पुण्यतिथि के अवसर पर नगर वासियों को एक नई सौगात मिली है। उनके पुत्र ने बस स्टैंड स्थित चौरसिया धर्मशाला में 3 कमरों का निर्माण कराकर उनका लोकार्पण किया। यह तीनों कमरे एसी और सभी सुविधाओं से लैस हैं। जो शादी समारोह में उपयोग होने के साथ-साथ नगर में आने वाले अतिथियों, यात्रियों व अन्य लोगों के लिए भी हर समय उपलब्ध रहेंगे। इन तीन कक्षों के निर्माण में करीब 20 लाख रुपए की लागत आई है।

दिन्नू तेल वालों के पुत्र चंद्रशेखर चौरसिया ने बताया कि उनके पास जो कुछ है वह पिता जी का ही आशीर्वाद है। उनका नाम अमर हो जाए, इसके लिए पिछले वर्ष मैंने संकल्प लिया था कि चौरसिया धर्मशाला में पिता जी के नाम से एसी भवन निर्माण कराऊं। पिता जी के आशीर्वाद से काम शुरू हुआ यह तीनों कमरे बनकर तैयार हैं। जो धर्मशाला को समर्पित हैं। इसके साथ ही धर्मशाला में ऊपरी मंजिल में 15 लाख की लागत से निर्माण कराया जाएगा। जो समाज सेवा के लिए सुझाव मिलेंगे, उनके अनुसार काम किए जाएंगे। कार्यक्रम में चौरसिया समाज के अध्यक्ष मानिक चौरसिया, दिनेश चौरसिया, चंद्रशेखर, गजेंद्र, हरगोविंद, मनोज, यूडी, भागीरथ, दयाराम, जयनारायण, सुरेंद्र नेता, हरप्रसाद गोविंद सिंह, सुमित चौरसिया, प्रदीप, लीला देवी, विशाखा, सीमा महतों, रचना, द्रोपदी, गायत्री सहित अनेक लोग मौजूद रहे। अपने पिता की पुण्यतिथि के अवसर पर दिन्नू तेल वालों के छोटे पुत्र चंद्रशेखर चौरसिया ने अनेक कार्यक्रम कराए। सबसे पहले उन्होंने जिला अस्पताल के अनाथाश्रम में रह रहे बुजुर्गों को भोजन कराया। गांधी आश्रम, महर्षि आश्रम, समर्पण क्लब में जरूरतमंदों को भोजन कराया।

X
Maharaj pur News - mp news those who stop at chaurasiya dharamsala of maharajpur will now get access to ac rooms
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन