लूट की घटना में शामिल नाबालिग सहित तीन गिरफ्तार

Chhatarpur News - शहर के चकरा तिगैला के पास गुरुवार रात एक बजे अपने देवर और पति के साथ खड़ी महिला से चार युवकों ने छेड़छाखानी कर दी।...

Bhaskar News Network

May 18, 2019, 09:36 AM IST
Tikamgarh News - mp news three arrested including minors involved in the robbery incident
शहर के चकरा तिगैला के पास गुरुवार रात एक बजे अपने देवर और पति के साथ खड़ी महिला से चार युवकों ने छेड़छाखानी कर दी। डायल 100 को सूचना दी तो आरोपी देवर और पति के साथ मारपीट कर बाइक छीनकर भाग गए। पुलिस ने रात में ही आरोपियों की खोजबीन कर शुरु कर दी। नतीजा 12 घंटे के अंदर ही आरोपी पकड़े गए।

पुलिस कंट्रोल रूम में शुक्रवार को एसपी अनुराग सुजानिया ने इस मामले का खुलासा किया। उन्होंने ने बताया कि गुरुवार रात एक बजे 100 डायल को सूचना मिली थी कि एक महिला चकरा तिगैला के पास खड़ी है।

चार युवक महिला के साथ बुरा काम करने क नियत से छेड़छाड़ कर रहे हैं। उसके पति व देवर से मारपीट कर जंगल की तरफ ले गए और आरोपी 1200 रुपए की नकदी के साथ बाइक छीनकर भाग गए।

रात में महिला की शिकायत को गंभीरता से लेकर अधिकारियों ने जांच पड़ताल शुरू की गई। उसी दौरान गश्त कर रहे एसआई हिमांशु भिंडिया, नीतू सिंह, आरक्षक अमर, संतोष अर्पित घटनास्थल पर पहुंचे। पति व देवर से पूछताछ में एक आरोपी की पहचान संजीव यादव चकरा के रूप में हुई। जिसका मोबाइल नंबर पता करके सायबर सेल से आरक्षक रहमान की मदद लेकर लोकेशन ट्रेस की गई। लोकेशन के आधार पर आरोपियों की खोजबीन की तो टंचिंग ग्राउंड ढोंगा पर मिले।

पुलिस ने घेराबंदी कर चारों को पकड़कर पूछताछ की गई। आरोपियों में अजय उर्फ करन बाल्मीकि उम्र 19 वर्ष बाहरकोर्ट, संजीव यादव उम्र 20 वर्ष विनोद कुंज, तरूण बाल्मीकि उम्र 27 वर्ष बाहरकोर्ट और एक नाबालिग लड़का शामिल था। जिन्होंने लूट की वारदात को स्वीकार किया। पुलिस ने आरोपियों के पास से लूट की बाइक और नकदी जब्त की है।

टीकमगढ़। लूट के तीन आरोपियों को पुलिस ने पकड़ा।

X
Tikamgarh News - mp news three arrested including minors involved in the robbery incident
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना