यात्री बस से दो बैग हुए चोरी, गुलगंज पुलिस ने 11 दिन बाद भी दर्ज नहीं किया प्रकरण

Chhatarpur News - छतरपुर-सागर बस से 2 बैग चोरी चले जाने के मामले में गुलगंज पुलिस ने घटना के 11 दिन बाद तक मामला ही दर्ज नहीं किया। पुलिस...

Bhaskar News Network

Oct 13, 2019, 07:05 AM IST
Chhatarpur News - mp news two bags stolen from passenger bus gulganj police did not register case even after 11 days
छतरपुर-सागर बस से 2 बैग चोरी चले जाने के मामले में गुलगंज पुलिस ने घटना के 11 दिन बाद तक मामला ही दर्ज नहीं किया। पुलिस अब सागर में रिपोर्ट दर्ज कराने की बात कर रही है।

एडवोकेट आरके सोनी ने बताया कि 1 अक्टूबर को बस क्रमांक एमपी 16 पी 1621 जो सागर से छतरपुर जाती है उस पर सागर बस स्टैंड में दिन के करीब 1 बजे मेरी बेटी, दामाद और एक अन्य परिजन अपना सामान बस के अंदर रख कर बैठे थे। बस कंडक्टर राजकुमार चौरसिया ने बैग को बड़ा बताते हुए क्लीनर बबलू अहिरवार से दोनों बैग डिग्गी में रखवा दिए। जब बेटी और दामाद बिजावर आने के लिए गुलगंज में उतरे और अपने बैग मांगे तो डिग्गी में दोनों बैग नहीं मिले। बैग में 2 सोने के हार, एक पेंडल लगी सोने की चैन, सोने की अंगूठी और अन्य सामान था।

एडवोकेट ने बताया कि बस कंडक्टर राजकुमार चौरसिया और क्लीनर बबलू अहिरवार के द्वारा चोरी करवाई गई। इसकी शिकायत उसी दिन कर दी थी लेकिन गुलगंज पुलिस जांच के नाम पर मामले को लटकाए रही और हमें गुमराह करती रही। इतने दिनों में पुलिस ने एफआईआर तक दर्ज नहीं की है। उन्‍होंने पुलिस पर आरोपियों को बचाने का आरोप लगाते हुए बताया कि घटना के 10 दिन बाद पुलिस कहती है कि सागर में रिपोर्ट कराओ, जबकि यहां पर शून्य पर मामला दर्ज किया जाना चाहिए था। वहीं इस संबंध में गुलगंज थाना प्रभारी दिलीप करण नायक ने बताया कि घटना गुलगंज थाना क्षेत्र की नहीं है। उक्त मामले में सागर पुलिस कार्रवाई करेगी, वहीं पर रिपोर्ट करनी चाहिए।

X
Chhatarpur News - mp news two bags stolen from passenger bus gulganj police did not register case even after 11 days
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना