पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Chhatarpur News Mp News Two Men Riding A Bike Returning After Returning From The Tree Collide With A Tree Death While Going To The Hospital

फलदान से लौट रहे बाइक सवार दो युवक पेड़ से टकराए, अस्पताल जाने के दौरान मौत

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
छतरपुर। दुर्घटना के बाद कार्रवाई करती पुलिस।

पुलिस ने पंचनामा तैयार कर कराया पीएम, मर्ग कायम किया

भास्कर संवाददाता| नौगांव

नौगांव थाना क्षेत्र में गर्रौली चौकी की सुनाटी पंचायत के नएघर गांव में ठाकुर परिवार की बेटी की शादी की तैयारियां चल रही थी। शुक्रवार शाम गांव की इस बेटी की बारात आती। इसके पहले ही शुक्रवार सुबह गांव के दो युवकों की पेड़ से टकराने पर मौत हो गई। एक साथ दो युवकों की मौत के बाद गांव में शादी की खुशियां दुख में बदल गईं।

जानकारी अनुसार गर्रोली चौकी क्षेत्र में नएघर गांव के रघुराज सिंह की बेटी की बारात शुक्रवार शाम आनी थी। गुरुवार देर रात परिजनों सहित गांव के लाेग फलदान लेकर गांव के टीकमगढ़ जिले में कुड़ीला क्षेत्र में ददगांय गए। इस फलदान कार्यक्रम में गांव का इंद्रपाल सिंह उर्फ शिशुपाल पिता देवीसिंह उम्र 28 वर्ष और जयराम पिता सरमन पाल उम्र 25 वर्ष भी गए। कार्यक्रम समाप्त होने के बाद गुरुवार देर रात डेढ़ बजे सभी लोग गांव की ओर लौट रहे थे। जैसे ही इंद्रपाल और जयराम की बाइक नएघर के नजदीक कुदैल के तिराहा के पास पहुंची, बाइक अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई।



ग्रामीणों ने कराया अस्पताल में भर्ती

तेज रफ्तार बाइक पेड़ से टकराने के कारण दोनों बाइक सवाराें को हाथ, पैर, चेहरे औ सिर में गंभीर चोट आने से घायल हो गए। दोनों घायलों को पीछे से आ रहे ग्रामीणों ने नौगांव के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज के लिए पहुंचाया। वहां मौजूद ड्यूटी डॉक्टरों ने दोनों घायलों का चैकअप करने के बाद मृत घोषित कर दिया। शुक्रवार सुबह चौकी पुलिस ने दाेनों मृतकों का पंचनामा तैयार करके पीएम कराते हुए शव परिजनों को सौंप दिया। इसके साथ ही पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- मेष राशि वालों से अनुरोध है कि आज बाहरी गतिविधियों को स्थगित करके घर पर ही अपनी वित्तीय योजनाओं संबंधी कार्यों पर ध्यान केंद्रित रखें। आपके कार्य संपन्न होंगे। घर में भी एक खुशनुमा माहौल बना ...

और पढ़ें