बच्चे द्वारा कलुआ कहने पर दो पक्ष भिड़े

Chhatarpur News - थाना क्षेत्र के ग्राम दरगुवा में बीती रात्रि ढाई वर्षीय बच्चे के द्वारा अपने चाचा को कलुआ कहने पर वाद विवाद इतना...

Oct 13, 2019, 07:30 AM IST
थाना क्षेत्र के ग्राम दरगुवा में बीती रात्रि ढाई वर्षीय बच्चे के द्वारा अपने चाचा को कलुआ कहने पर वाद विवाद इतना बढ़ गया दोनों पक्षो में जमकर लाठी डंडे चले। जिससे पुलिस ने दोनों पक्षाें पर मारपीट की विभिन्न धाराओं के तहत प्रकरण पंजीबद्ध किया।

दरगुवा निवासी प्रेमलाल पिता लक्ष्मन साहू पच्चीस वर्ष ने रिपोर्ट लिखाई बीती रात्रि साढ़े आठ बजे उसके ढाई वर्षीय लड़के पंकज ने मेरे चचेरे बड़े भाई मोहन साहू जिसे कलुआ भी कहते हैं उसे कलुआ नाम से पुकार दिया। इस पर वह उस बच्चे को डांटने लगा तो उन्हाेंने भाई से कहा वह अब नहीं बोलेगा तो वह मुझे भी गालियां देने लगा। इस दौरान उसके साथी घनश्याम, हरीराम, मुनिया साहू आ गए और उन्होंने मोहन के साथ मिलकर उसे अाैर उसकी प|ी बच्चों के साथ लाठी डंडो से मारपीट कर दी। दूसरी ओर से मोहन पिता घनश्याम साहू पैंतालिस वर्ष ने रिपोर्ट लिखाई रात्रि साढ़े आठ बजे प्रेमलाल के लड़के ने उसे कलुआ बोला तो उसने उसे मना किया। इस पर भड़कते हुए प्रेमलाल, गोलू, लक्ष्मन, लल्ला बाई साहू ने गाली गलौज कर लाठी डंडे से उसके अाैर उसकी प|ी माया, बच्ची निकिता, मां सुनिया, लड़के नितिन के साथ मारपीट कर दी। पुलिस ने दोनों पक्षों की रिपोर्ट पर सभी घायलों का इलाज कराते हुए मारपीट की विभिन्न धाराओं के तहत प्रकरण पंजीबद्ध किया।

मेर की पूजा को लेकर हुआ विवाद कर दी पिटाई: बड़ामलहरा। गुलगंज थाना क्षेत्र के ग्राम अनगोर में दशहरा के दिन कुल देवता की पूजा को लेकर उपजे विवाद पर आरोपियों ने पीड़ित के साथ मारपीट कर दी। जानकारी के मुताबिक अनगोर निवासी मनप्यारे पिता कमतू कुशवाहा पच्चीस वर्ष ने रिपोर्ट लिखाई, उसका पिता कमतू भाई राकेश बुधवार को दोपहर 12.75 बजे दशहरा को कुल देवता की पूजा कर रहे थे। परिवार के वहां राजू कुशवाहा, परसादी कुशवाहा, भगवान दास कुशवाहा, बल्देव कुशवाहा आ गए। अकारण दोनों को गाली देने लगे तो दोनों ने मना किया जिस पर चारों ने एक राय होकर दोनों के साथ मारपीट करते हुए जान से मारने की धमकी दी। पुलिस ने फरियादी की रिपोर्ट पर दोनों पीड़ितों का चिकित्सीय परीक्षण कराते हुए मारपीट की विभिन्न धाराओं के तहत आरोपियों के खिलाफ प्रकरण कायम किया।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना