टेबल फेन उठाने के दौरान महिला को लगा करंट, इलाज के दौरान मौत

Chhatarpur News - महाराजपुर थाना क्षेत्र के टटम गांव में गुरुवार की देर रात टेबिल फेन पंखा उठाने के दौरान 20 वर्षीय नवविवाहिता को...

Bhaskar News Network

Sep 14, 2019, 06:27 AM IST
Chhatarpur News - mp news woman felt electrocuted while lifting table frown died during treatment
महाराजपुर थाना क्षेत्र के टटम गांव में गुरुवार की देर रात टेबिल फेन पंखा उठाने के दौरान 20 वर्षीय नवविवाहिता को करंट लग गया। करंट लगने से झुलसी महिला को परिजनों ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया। महिला की हालत गंभीर होने के कारण शुक्रवार की दोपहर उसकी मौत हो गई।

जानकारी के अनुसार टटम गांव की सरोज पति रामसहाय कुशवाहा उम्र 20 वर्ष गुरुवार की देर रात अपने कमरे पहुंची और टेबिल फैन पंखा चलाने के लिए उठाया। पंखा उठाने के दौरान पहले से फैला करंट लगने से झुलस गई। करंट लगने से झुलसी महिला को परिजनों ने स्थानीय अस्पताल में दिखवाया। पर हालत गंभीर होने के कारण महाराजपुर के ड्यूटी डॉक्टर ने छतरपुर रैफर कर दिया। जिला अस्पताल में शुक्रवार की दोपहर तक इलाज चलने के दौरान उसकी मौत हो गई। महिला की मौत के बाद अस्पताल चौकी पुलिस ने महिला का पीएम कराते हुए शव परिजनों को सौंप दिया। थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पेड़ की डाली टूटकर बिजली के तार पर लटकी:छतरपुर। जिला पुलिस लाइन के बगल से पहाड़ी की ओर जाने वाले रास्ते का एक पेड़ शुक्रवार को टूटकर बिजली के तार पर गिर गया। बारिश के समय यदि बिजली का तार टूट जाता है तो यहां से निकलने वाले लोग करंट की चपेट में आ सकते हैं। इसलिए स्थानीय लोगों ने इस टूटे पेड़ के बारे में बिजली विभाग को सूचना दे दी है, इसके बाद भी विभाग ने काई कार्रवाई नहीं की है।

खंभे से करंट सड़क पर फैलने से दाे युवक झुलसे

छतरपुर।
सिविल लाइन थाना क्षेत्र के देरी रोड पर शुक्रवार की दोपहर देरी रोड पर खंभा में आया करंट रोड पर फैलने से बगौता का बाइक सवार झुलस गया। इसी प्रकार मातगुवां थाना क्षेत्र के खड़गांय का किशोर अपने घर पर खेलने के दौरान करंट लगने से झुलस गया। परिजनों ने इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। जानकारी के अनुसार बगौता गांव का मनोज पिता बबलू रैकवार उम्र 32 वर्ष शुक्रवार की दोपहर अपने गांव से देरी गांव की ओर जा रहा था। जाने के दौरान किसी काम से वह देरी रोड पर लगे एक खंभे के पास रुक गया। रुकते ही खंबे से जमीन पर फैला करंट लगने से युवक झुलस गया। इसी प्रकार मतगुवां थाना क्षेत्र में खड़गाय का संजू पिता मोहन कुशवाहा उम्र 16 वर्ष गुरुवार की देर शाम अपने घर पर खेल रहा था। इसी दौरान युवक को दीवार में फैला करंट लगने से झुलस गया। करंट लगने से झुलसे युवक और किशोर को परिजनों ने इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है।

X
Chhatarpur News - mp news woman felt electrocuted while lifting table frown died during treatment
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना