महिलाएं बोलीं-जांच में विधायक को बचाने की हो रही कोशिश, साक्ष्यों के साथ किया जा रहा खिलवाड़

Chhatarpur News - अहिरवार और अन्य समाजों ने शु्क्रवार को खरगापुर विधायक राहुल सिंह के खिलाफ जनआक्रोश रैली निकाली। मृतक पति को...

Bhaskar News Network

Oct 12, 2019, 08:15 AM IST
KHARGAPUR News - mp news women are trying to save the mla in the bid check messing with the evidence
अहिरवार और अन्य समाजों ने शु्क्रवार को खरगापुर विधायक राहुल सिंह के खिलाफ जनआक्रोश रैली निकाली। मृतक पति को न्याय दिलाने के लिए उसकी प|ी बबली अिहरवार भी रैली में शामिल हुईं। लोगों का आरोप है कि विधायक को केस की विवेचना के दौरान बचाने का प्रयास किया जा रहा है। ज्ञापन के दौरान मृतक बृजेंद्र अहिरवार की प|ी अधिकारियों से न्याय की गुहार लगाते हुए अचानक बेहोश हो गईं। अधिकारियों ने एंबुलेंस से बबली काे जिला अस्पताल भिजवाया।

गौरतलब है कि 7 अक्टूबर को मप्र की पूर्व सीएम उमा भारती के भतीजे व खरगापुर विधायक राहुल सिंह की चार पहिया वाहन से पपावनी के पास बाइक सवारों को टक्कर मार दी थी। हादसे में दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई थी और तीसरे बाइक सवार का झांसी मेडिकल कॉलेज में इलाज चल रहा है। इसके बाद परिजनों ने सड़क पर शव रखकर जाम लगा दिया था। पुलिस ने 7 अक्टूबर की देर रात खरगापुर विधायक राहुल सिंह पर विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज किया था।

मृतकों की प|ी अौर उनके बच्चे न्याय दिलाने के लिए शुक्रवार को कलेक्टोरेट के मुख्य द्वार पर बैठ गए। एक घंटे चले हंगामे के बाद समाज के लोगों ने अधिकारियों को ज्ञापन सौंपा। महिलाओं का कहना है कि खरगापुर विधायक आरोपी हैं और उन्हें सजा दी जाए। रैली में शामिल ग्रामीणों ने आराेप लगाया कि विवेचना में खरगापुर विधायक राहुल सिंह को बचाने की कोशिश की जा रही है। इधर शुक्रवार को अहिरवार समाज के साथ अन्य समाज के लोगों को मिलकर जन आक्रोश रैली निकाली। नजरबाग से चलकर जन आक्रोश रैली कलेक्टाेरेट पहुंची और विधायक राहुल सिंह के खिलाफ नारेबाजी करते हुए सजा की मांग की गई। कलेक्टोरेट के मुख्यद्वार पर एडीएम एसके अहिरवार और एएसपी एमएल चौरसिया को लोगों ने ज्ञापन सौंपा।

महिलाओं ने अधिकारियों को सुनाई खरी-खोटी : एडीएम एसके अहिरवार के साथ खड़े एएसपी एमएल चौरसिया के सामने एक महिला ने खड़े होकर खरी-खोटी सुनाई। महिला ने कहा कि विधायक को बचाने की कोशिश की जा रही है। अगर विधायक पर कार्रवाई नहीं होती है, तो ऐसी कार्रवाई का क्या मतलब? जब जाहे किसी के ऊपर वाहन चढ़ा दें। महिला नेे मृतक के बच्चों बताकर कहा-इन छोटे-छोटे बच्चों का अब लालन-पालन कौन करेगा।?

एडीएम अहिरवार ने कहा कि सड़क हादसे में मृत्यु होेने पर बृजेंद्र अहिरवार और रवि अहिरवार को संबल योजना के तहत चार-चार लाख रुपए की आर्थिक सहायता राशि दी जाएगी। इसके पहले मृतकों को 15-15 हजार रुपए की राशि दी गई। एएसपी चौरसिया ने कहा कि पहले ही ड्राइवर विजय यादव पर कार्रवाई की गई है। विधायक राहुल सिंह के खिलाफ जांच चल रही है। एसआईटी टीम गठित की गई है।

टीकमगढ़। विधायक की गाड़ी से दो लोगों की माैत के मामले में शुक्रवार को अहिरवार समाज ने रैली निकालकर ज्ञापन सौंपा।

एंबुलेंस से मृतक की प|ी को भिजवाया अस्पताल

रैली में करीब 500 से अधिक महिला-पुरूष कलेक्टोरेट पहंुचे। जहां लोग मुख्यद्वार के सामने ही बैठ गए और प्रशासन पर साक्ष्यों के साथ खिलवाड़ के आरोप-प्रत्यारोप लगाए। इस दौरान मृतक रवि अहिरवार की प|ी गनेशी अहिरवार बेसुद होकर गिर गई। ज्ञापन देने पहुंचे लोगों ने कहा कि घटना के तुरंत बाद विधायक राहुल सिंह ने वाहन का टायर बदल दिया। साथ ही वाहन से भी छेड़छाड़ की गई। जिसकी जांच होनी चाहिए। लोगों ने आरोप लगाया कि घटना के बाद आगे जाकर विधायक ने गाड़ी की धुलाई भी करवाई। लोगों ने कहा कि विधायक बार-बार अपने बयान पलट रहे है। पहले बोले हमारा वाहन नहीं था फिर ड्राइवर वाहन चला रहा था। अब कुछ और कहानी रची जा रही है। वहीं राजनीति के चलते पुलिस कार्रवाई नहीं कर रही है। समाज के लोगों ने अन्य मांगों को लेकर भी ज्ञापन सौंपा। इस दौरान पंकज अहिरवार, मनोज अहिरवार, अमित कुमार अहिरवार, देवी लाल अहिरवार, आनंद अहिरवार, कोमलचंद अहिरवार, अनूप अहिरवार सहित कई लोग शामिल थे।

KHARGAPUR News - mp news women are trying to save the mla in the bid check messing with the evidence
X
KHARGAPUR News - mp news women are trying to save the mla in the bid check messing with the evidence
KHARGAPUR News - mp news women are trying to save the mla in the bid check messing with the evidence
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना