रेत का परिवहन कर रहे ट्रैक्टर की टक्कर से युवक गंभीर, रैफर

Chhatarpur News - कुंडेश्वर की जमनी नदी के पास रेत से भरे ट्रैक्टर ने बाइक सवार को कुचला भास्कर संवाददाता। कुंडेश्वर जामनी नदी...

Nov 17, 2019, 08:51 AM IST
KUNDESHWAR News - mp news youth gets serious due to collision with tractor transporting sand
कुंडेश्वर की जमनी नदी के पास रेत से भरे ट्रैक्टर ने बाइक सवार को कुचला

भास्कर संवाददाता। कुंडेश्वर

जामनी नदी से अवैध तरीके से रेत से ओवरलोड ट्रॉली भरकर जा रहे एक ट्रैक्टर ने बाइक सवार काे चरपुवां गांव में टक्कर मार दी। हादसे के बाद चरपुवां निवासी युवक गंभीर रूप से घायल हो गया है, जिसे जिला अस्पताल ले जाया गया लेकिन हालत गंभीर होने के कारण उसे जिला अस्पताल से ग्वालियर रैफर कर दिया गया है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार चरपुवां निवासी रजपाल सिंह पिता भान सिंह ठाकुर उम्र 35 साल जब मुख्य मार्ग से अपने घर चरपुवां की ओर आ रहा था, तभी रेत का अवैध परिवहन करते हुए भेड़ फॉर्म रोड की ओर से तेज गति से जा रहे ट्रैक्टर-ट्रॉली ने रजपाल सिंह की बाइक को जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही रजपाल सिंह व उनकी बाइक दूर घिसटती हुई आगे की ओर फिंक गई। जिसमें उसे गंभीर चोटें आई हैं। जानकारी के अनुसार दुर्घटना में घायल रजपाल को हाथ में फैक्चर, कमर, नाक व पेट में भी अंदरूनी चोट आई है। घटना के बाद तुरंत घायल को जिला अस्पताल भेजा गया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद रजपाल सिंह को ग्वालियर के लिए रैफर कर दिया है। प्रत्यक्षदर्शियों ने कहा ट्रैक्टर कुंडेश्वर निवासी देवकी राय व जितेंद्र राय का है। जो जामनी नदी से भेड़ फॉर्म के रास्ते रेत का अवैध परिवहन कर रहा था।

ट्रैक्टर को तेज गति व अनियंत्रित चलाया जा रहा था जिससे हादसा हो गया। घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची खिरिया चौकी पुलिस ने ट्रैक्टर-ट्रॉली को जब्त कर लिया है। इसके अलावा तेज रफ्तार से ट्रैक्टर चला रहे चालक के खिलाफ भी मामले को विवेचना में लिया गया है।

X
KUNDESHWAR News - mp news youth gets serious due to collision with tractor transporting sand
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना