--Advertisement--

एटीएम के टूटे कांच, सिक्योरिटी गार्ड और रखरखाव की कमी

Chhatarpur News - इन दिनों शहर के एटीएम की हालत खस्ता होती जा रही हैं। अधिकतर एटीएम में गार्ड नहीं होने से असुरक्षित हैं। ऐसे में...

Dainik Bhaskar

Dec 09, 2018, 04:06 AM IST
Niwari News - the broken glass of the atm the security guard and the lack of maintenance
इन दिनों शहर के एटीएम की हालत खस्ता होती जा रही हैं। अधिकतर एटीएम में गार्ड नहीं होने से असुरक्षित हैं। ऐसे में एटीएम की सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम नहीं किए जा रहे है। सैल सागर चौराहे पर लगे एसबीआई एटीएम को मवेशियों ने जर-जर कर दिया है। यहां पर बारिश के मौसम में मवेशी अपना ठिकाना बना लेते है। बीते दिनों एटीएम के अंदर मवेशी घुस जाने के बाद बाहर निकलने के दौरान कांच तोड़ दिया था। कांच का दरवाजा जर्जर होने से कर्मचारियों ने उसे निकाल दिया। अब दरवाजा नहीं होने से एटीएम असुरक्षित है। वहीं शहर में एक दर्जन से अधिक एटीएम संचालित है। जिसमें अधिकतर एटीएम में सिक्योरिटी गार्ड तक नहीं है।

अंतर विश्वविद्यालयीन क्रिकेट स्पर्धा में आर्यन जैन का चयन

निवाड़ी। महाविद्यालय के छात्र आर्यन जैन का अंतर विश्वविद्यालयीन प्रतियोगिता के लिए चयन किया गया है। अब वह अंतरविश्वविद्यालयीन क्रिकेट प्रतियोगिता खेलने के लिए गुजरात प्रांत के सूरत जाएंगे। प्राचार्य डॉ नरेश शहगल ने बताया कि आर्यन जैन नगर के व्यापारी अनंत कुमार जैन के बेटे हैं। जिसके चयनित होने पर महा विद्यालय परिवार के प्राचार्य सहित क्रीड़ा विभाग के सलाहकार समिति के सदस्य डॉ बीएल पाटीदार, बीके गुप्ता, एचके खरे, वीपी गौड़, आनंद सहगल, एससी जैन, एसपी अहिरवार, ज्योति सिंह परमार, राजकुमार पटैल, पदम सिंह सहित कई लोगों ने बधाई दी।

X
Niwari News - the broken glass of the atm the security guard and the lack of maintenance
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..