--Advertisement--

बच्चों को घर के सामने शौच करने से रोका तो युवती के साथ कर दी मारपीट

Chhatarpur News - नगर के वार्ड नंबर 1 में रहने वाले पड़ोसियों के बीच बच्चों की शौच क्रिया कराने को लेकर विवाद हो गया, विवाद इतना बढ़ा कि...

Dainik Bhaskar

Dec 09, 2018, 04:01 AM IST
Naugaon News - the children were prevented from being defeated in front of the house
नगर के वार्ड नंबर 1 में रहने वाले पड़ोसियों के बीच बच्चों की शौच क्रिया कराने को लेकर विवाद हो गया, विवाद इतना बढ़ा कि एक पक्ष ने विरोध कर रही युवती के साथ मारपीट कर दी।

मारपीट के बाद पीड़ित युवती ने मामले की शिकायत पुलिस में दर्ज कराई, पुलिस ने युवती की रिपोर्ट पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। वार्ड नंबर 1 पिपरी में रहने वाले शंभूदयाल गुप्ता की पुत्री वर्षा गुप्ता ने शनिवार की दोपहर पुलिस थाना पहुंचकर पड़ोस में रहने वाले राजेंद्र त्रिपाठी, रोहित त्रिपाठी, पूजा त्रिपाठी और कुसुम चौबे के खिलाफ मारपीट करने का आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज कराई है। वर्षा गुप्ता ने पुलिस को दिए आवेदन में बताया कि उनके घर के सामने रहने वाले रोहित त्रिपाठी, पूजा त्रिपाठी एवं कुसुम चौबे के द्वारा मना करने के बावजूद बच्चों को शौच कराया जाता है। शनिवार की दोपहर के समय भी बच्चे हमारे घर के सामने शौच कर रहे थे, जब वर्षा ने मना किया तो वह नहीं माने। इस पर वर्षा मोबाइल से वीडियो बनाने लगी, जिस पर रोहित त्रिपाठी आदि लोगों ने आकर विवाद शुरू कर दिया। जिसके बाद पूजा और कुसुम चौबे के साथ रोहित ने मिलकर उसके साथ मारपीट कर दी।

X
Naugaon News - the children were prevented from being defeated in front of the house
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..