--Advertisement--

जमीन विवाद को लेकर दो गुट आपस में भिड़े, घायल झांसी रैफर

Chhatarpur News - भास्कर संवाददाता। पृथ्वीपुर थाना अंतर्गत आने वाली ग्राम पंचायत खिस्टोन गांव में जमीनी विवाद के चलते दो गुट आपस...

Dainik Bhaskar

Dec 09, 2018, 04:06 AM IST
Niwari News - two factions clash with each other about land dispute injured jhansi referee
भास्कर संवाददाता। पृथ्वीपुर

थाना अंतर्गत आने वाली ग्राम पंचायत खिस्टोन गांव में जमीनी विवाद के चलते दो गुट आपस में भिड़ गए और जमकर लाठी डंडे से मारपीट की गई।

ग्राम खिस्टोन निवासी करन रैकवार ने पुलिस में रिर्पोट दर्ज कराते हुए बताया कि शुक्रवार को शाम करीब 7 बजे वह अपने कुएं से घर जा रहा था, तभी हरदयाल रैकवार, चैनू रैकवार, बाबा रैकवार, डमरू रैकवार, हरिराम रैकवार इन लोगों ने एक राय होकर लाठियों से हमला कर दिया। करन की रिपोर्ट पर पुलिस ने धारा 294, 323, 506, 34 के तहत मामला दर्ज किया है। वहीं हरदयाल की रिपोर्ट पर करन रैकवार, पप्पू रैकवार, भजोली रैकवार, निवासी खिस्टोन के खिलाफ धारा 504, 323, के तहत मामला पंजीबद्ध किया है। घायलों को उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य लाया गया। जहां उपचार के बाद गंभीर रूप से घायल करन को झांसी रैफर कर दिया गया।

सिंचाई को लेकर लाठी कुल्हाड़ी से किया हमला:निवाड़ी। खेत पर सिंचाई करने को लेकर हुए झगड़े में तीन लोगों ने मिलकर लाठी डंडों से हमलाकर एक व्यक्ति को घायल कर दिया। निवाड़ी कोतवाली अंतर्गत ग्राम केना में खूबचन्द्र कुशवाहा अपने खेत में पानी लगा रहा था, तभी उसका भतीजा प्रकाश कुशवाहा आया और पानी की पाइप लाईन फोड़ने का आरोप लगाते हुए गाली गलौज करने लगा। गाली देने से मना करने पर उसने लाठी से हमला कर दिया। खूबचन्द्र के चिल्लाने पर उसकी प|ी उसे बचाने आई तो प्रकाश के भाई शैलेन्द्र ने कुल्हाड़ी से हमला कर दिया, तथा शैलेंद्र की प|ी ने शीला कुशवाहा के साथ मारपीट कर दी। शोर होने पर परिवार के अन्य लोग आ गए और झगड़ा शांत करवाया। इस आशय की रिपोर्ट फरियादी खूबचन्द्र कुशवाहा ने निवाड़ी कोतवाली में प्रकाश, शैलेंद्र व वर्षा कुशवाहा के नाम दर्ज करवाई। जिस पर पुलिस ने मामला पंजीबद्ध कर जांच में लिया।

X
Niwari News - two factions clash with each other about land dispute injured jhansi referee
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..